'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' से करण वाही की होगी छुट्टी
'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' से करण वाही की होगी छुट्टी
Share:

स्टार प्लस पर नए कांसेप्ट के साथ पिछले हफ्ते ही रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' शुरू हुआ है. इस शो में करण जौहर और रोहित शेट्टी जज है. वही हर बार कोई न कोई सेलिब्रिटी जज आता ही रहता है. 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' को रित्विक धनजानी और करण वाही होस्ट कर रहे है. लेकिन हाल ही में ऐसी खबर सुनने में आई है कि जल्द ही करण को इस शो के होस्ट पद से हटाया जाएगा.

जी हाँ... सूत्रों की माने तो करण को इस शो के होस्ट से इसलिए रिप्लेस किया जा रहा है क्योकि करण का बहुत ही बिजी शेड्यूल है. उन्हें शो में जितना टाइम देना चाहिए वो उतना टाइम नहीं दे पाते है. इस वजह से अब शो मेकर करण को रिप्लेस करने की चर्चा कर रहे है. इसलिए 4-5 एपिसोड होने के बाद करण को इस शो से हटा दिया जायेगा.

ऐसा सुनने में आया है कि करण कि जगह इस शो के लिए भारती सिंह, आदित्य नारायण, रोशल राव और कृष्णा अभिषेक से बातचीत चल रही है. वही जब करण के स्पोक्समैन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, करण 'इंटरटेनमेंट की रात' और 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' में बहुत अच्छे से काम कर रहे है. साथ ही वो बिना दिक्कत के ही दोनों शोज़ होस्ट कर रहे है.

बेटी के फर्स्ट बर्थडे पर रणविजय ने शेयर की क्यूट सी तस्वीर

हिना के सपोर्टिव एक्टर रवि दुबे ने ऐसे की शिल्पा की तारीफ

बिगबॉस के घर में रहने के लिए हर हफ्ते मिलते थे हिना को 8 लाख रूपए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -