गौहर ने दी शिल्पा को बधाई तो सोशल मीडिया यूज़र्स ने सुनाई खरी-खोटी
गौहर ने दी शिल्पा को बधाई तो सोशल मीडिया यूज़र्स ने सुनाई खरी-खोटी
Share:

इन दिनों तो सभी ओर बस बिगबॉस-11 की विनर शिल्पा शिंदे का ही परचम लहरा रहा है. इंडस्ट्री के कई बड़े-बड़े स्टार्स भी शिल्पा को बधाई दे रहे है और उनकी जीत पर ख़ुशी भी व्यक्त कर रहे है. इसी बीच बिगबॉस सीजन-7 की विनर रही गौहर खान ने भी शिल्पा को उनकी जीत पर बधाई दी लेकिन गौहर की बधाई की सोशल मीडिया पर आलोचना की जा रही है. सभी लोग गौहर के ट्वीट को खूब ट्रोल कर रहे है.

दरअसल 17 जनवरी को गौहर ने शिल्पा की जीत पर उन्हें ट्वीट कर बधाई दी थी. गौहर ने अपने ट्वीट में लिखा था कि- मैं छुट्टियों से वापस आ चुकी हैं. पता चला कि शिल्पा शिंदे बिग बॉस-11 जीत गई हैं. उन्हें जीत का ढेरों बधाईयां. मुझे उनकी रियल ट्विटर आईडी नहीं पता है लेकिन मेरी मम्मी ने उनकी जीत के लिए दो बार नमाज पढ़ी थी. मेरी मां की दुआ काम कर गई.

सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने गौहर खान के ट्वीट की आलोचना करते हुए कहा कि, 'आप स्नेपचैट और अन्य सोशल मीडिया पर तो एक्टिव थी तो फिर शिल्पा की जीत की खबर कैसे नहीं लगी.' वही अन्य लोगो ने कमेंट करते हुए कहा कि, 'ऐसी कौन सी जगह है जहां पर ट्विटर की चिड़िया नहीं उड़ती?' कई सारे लोगो ने गौहर का खूब मजाक भी उड़ाया.

'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' से करण वाही की होगी छुट्टी

बेटी के फर्स्ट बर्थडे पर रणविजय ने शेयर की क्यूट सी तस्वीर

हिना के सपोर्टिव एक्टर रवि दुबे ने ऐसे की शिल्पा की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -