शार्ट डीप नेक ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं करिश्मा तन्ना
शार्ट डीप नेक ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं करिश्मा तन्ना
Share:

टीवी की नागिन करिश्मा तन्ना के आज लाखो दीवाने हैं जो उनकी अदाओं के चलते उन्हें पसंद करते हैं। करिश्मा आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से लाइमलाइट में रहती हैं और ऐसा ही इस बार भी हो रहा है। जी दरअसल हाल ही में करिश्मा ने अपनी पूल साइड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है जो चर्चाओं में आ गई है। आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने शार्ट ड्रेस में फोटोज पोस्ट की है, जिसे देख फैंस की नींद गायब हो गई है। अब करिश्मा के इस लेटेस्ट फोटोशूट ने इंटरनेट पर आग लगा दी है।

 

जो करिश्मा तन्ना को देख रहा है उनकी तारीफ़ किये बिना नहीं रह पा रहा है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में अदाकारा शार्ट डीप नेक ड्रेस में स्टनिंग दिख रही है। इसे शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा, '''धुनकी, धुनकी, धुनकी लागे।'' इसी के साथ ही उन्होंने बटरफ्लाई इमोजी भी बनाया। उनके चेहरे पर गॉगल्स है जो उनके लुक को काफी कूल बना रहे है। इस दौरान उनके हाथ पर टैटू भी साफ दिखाई दे रहा है। वैसे नागिन एक्ट्रेस के कूल लुक पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। किसी ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'लाजवाब हुस्न।' वहीँ एक अन्य इंस्टा यूजर ने लिखा, 'अरे क्या करती हो यार उफ्फ इतनी हसीन।'

इसी के साथ एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'उफ।' वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा, 'थोड़ा स्माइल कर दो मैम, हमें भी मुस्कुराने की वजह मिल जाएगी।' इस तरह कई कमेंट्स है जिनकी बरसात उनकी तस्वीर पर हो रही है। काम के बारे में बात करें तो अभी करिश्मा के पास कोई प्रोजेक्ट नहीं है लेकिन हो सकता है वह जल्द अपने नए प्रोजेक्ट का एलान करें।

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली में इतने दिन और बढ़ा लॉकडाउन

कोरोना महामारी के बीच केंद्र ने खोला खज़ाना, राज्यों के लिए जारी किए 8873 करोड़

पवन सिंह का नया गाना हुआ रिलीज, वीडियो देख झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -