पवन सिंह का नया गाना हुआ रिलीज, वीडियो देख झूमे फैंस
पवन सिंह का नया गाना हुआ रिलीज, वीडियो देख झूमे फैंस
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत के मशहूर सुपरस्टार पवन सिंह का नया गाना 'मोहब्बत अब बेचाता' सारेगामा हम भोजपुरी यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है। इस भोजपुरी सांग में पवन सिंह के साथ काव्या सिंह चौधरी दिखाई दे रही हैं। सांग के वीडियो में वो पहले पवन से प्यार करती हैं। किन्तु भाई के क़त्ल के पश्चात् वह पवन की जानी दुश्मन बन जाती हैं। किन्तु पवन उससे तब भी प्यार करता दिखता है। 

गाने का आरम्भ पंचायत से होती है, जहां पवन सिंह की एंट्री बहुत बेहतरीन होती है। इस गाने में पवन सिंह का पावर देखने को मिल रहा है, जो उनके प्रशंसकों को भी पसन्द आ रहा है। यूं तो यह एक सैड सॉन्ग है, लेकिन इसके पश्चात् भी लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। 'मोहब्बत अब बेचाता' भोजपुरी सांग प्रशंसकों को अपनी तरफ आकर्षित करने वाला गाना है। पवन सिंह द्वारा गाए गए इस सांग को अर्जुन अकेला ने लिखा है और संगीत छोटू रावत ने दिया है। 

वही इस सांग में स्क्रीन प्ले और डायरेक्शन बिभांशु तिवारी ने किया है। स्टोरी और डायलॉग धीर-धीरेंद्र का है। सांग में पवन - काव्या के साथ सरपंच के किरदार में कमलकांत मिश्रा, जफर खान, संतोष सिंह, अमित सिंह, जुबैर शाह, बंटी सिंह, चंचल ब्रदर्स और शेरा हैं। एक दिन से भी कम वक़्त में इस गाने के वीडियो को 12 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं।

कोरोना दवा की कालाबाजारी कर रहे लोगों पर फूटा आर. माधवन का गुस्सा, कहा- हमारे बीच ऐसे राक्षस भी हैं....

कार रेसिंग से लेकर एक्टिंग तक अपने फैंस का दिल जीत चुके है अजित कुमार

कोरोना काल में गरीब बच्चों की गुरु बनी माधवन की पत्नी, वीडियो शेयर कर बोले अभिनेता- जब आपकी वाईफ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -