करिश्मा तन्ना के बाद नागिन 3 में होगी इस हॉट एक्ट्रेस की एंट्री
करिश्मा तन्ना के बाद नागिन 3 में होगी इस हॉट एक्ट्रेस की एंट्री
Share:

इन दिनों एकता कपूर का सीरियल 'नागिन 3' खूब चर्चाओं में चल रहा है. ऐसे में यह शो इन दिनों लगातार लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है और यही वजह है कि शो अभी भी टीआरपी लिस्ट में टॉप 3 में बना हुआ है. आजकल इस शो में लगातार कई ट्विस्ट आ रहे हैं और यह शो सभी के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो लगातार टीआरपी के मामले में गिरता जा रहा है और यही बात मेकर्स को खल रही है. ऐसे में शो के मेकर्स शो में लगातार ट्विस्ट और टर्न्स का तड़का लगा रहे हैं.

वहीं इन दिनों शो में करिश्मा तन्ना की एंट्री हुई है जो कि रूही बनकर बेला के लिए मुसीबत का सबब बनी हुई है वहीं अब मिली जानकारी के अनुसार शो में एक और एंट्री होने वाली है.खबरों के अनुसार शो में मेकर्स करिश्मा के बाद अब एक और हसीना की एंट्री करवाने वाले हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें, यह हसीना कोई और नहीं बल्कि रूपाली प्रकाश है और आपने रुपाली को बेला की बहन जूही के रूप में देखा है. वहीं शो में उनकी एंट्री अली गोनी के साथ हुई था जो कि एक गिद्द बने थे और उस समय जूही को कुछ ही एपिसोड में देख गया था. अब ऐसे में मेकर्स अब दोबारा उनकी एंट्री शो में करवाने जा रहा हैं और अगर बात की जाए शो कहानी को तो आपने पिछले एपिसोड में देखा कि रूही माहिर से शादी करना चाहती है.

वहीं बेला सही समय पर आकर शादी को रोक देती है, लेकिन बेला की मुश्किलें अभी आसान नहीं होने वाली है. अब हो सकता है कि जूही के शो में आने से बेला को थोड़ी मदद मिल जाए. वैसे फिलहाल 'नागिन 3' की कहानी में जो भी हो लेकिन इतना तो तय है कि दर्शकों को आने वाले ट्विस्ट को देखकर खूब मजा आने वाला है.

पत्नी को वक्त ना दे पाने के कारण टूटी थी इस एक्टर की पहली शादी, आज दूसरी पत्नी संग है बहुत खुश

इस टीवी कपल की शादी को हुए 7 साल पूरे, इस तरह दी एक-दूजे को बधाई

शिव बनकर इस एक्टर ने दी फैंस को महाशिवरात्रि की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -