इस टीवी कपल की शादी को हुए 7 साल पूरे, इस तरह दी एक-दूजे को बधाई

टीवी के बहुत ही मशहूर कपल आमिर अली और संजीदा शेख की शादी को हाल ही में 7 साल पुरे हो गए हैं. जी हाँ और इस मौके पर संजिदा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की एक फोटो शेयर करते हुए अपने पति आमिर अली को ऐनिवर्सरी की बधाई दी है जो आप सभी देख सकते हैं. आप देख सकते हैं इस तस्वीर ने संजिदा के साथ उनके पति आमिर अली भी दिखाई दे रहे हैं और आपको बता दें कि आमिर और संजिदा ने साल 2012 में शादी की थी.

वहीं संजिदा ने फोटो का कैप्शन दिया है, '7 साल हैप्पी ऐनिवर्सरी माई लव आमिर अली.’ इसी के साथ आमिर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए संजिदा को ऐनिवर्सरी की बधाई दी है. आप सभी को पता ही होगा कि संजिदा ने 02 मार्च 2012 को अपने दोस्त और टीवी ऐक्टर आमिर अली से शादी की थी और यह एक पारंपरिक मुस्लिम शादी थी. वहीं आमिर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और संजीदा की तस्वीर शेयर कर लिखा है Together is a wonderful place to be .. #happyanniversary #march2nd संजिदा और आमिर ने दोस्त के रूप में एक-दूसरे के साथ शुरुआत की थी और सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को अगले मुकाम तक लेकर जाने का फैसला किया था और उसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी.

संजीदा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्मों से की थी और उनकी पहली फिल्म 2003 में आई बागबान थी और इसके बाद उन्होंने कुछ तमिल और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया. वहीं आमिर अली और संजीदा शेख एकसाथ एक म्यूजिक विडियो में नजर आए हैं जिसका नाम ‘तुम आओगे’ रहा था.

इस एक्ट्रेस ने रवि कपूर को दी ऐसी सलाह कि सुनकर हंस पड़ी मॉम एकता कपूर

इंटिमेट सीन शूट के दौरान एक्टर हुआ बेकाबू, सेट पर ही फूट-फूटकर रोईं टीना दत्ता

पुरानी कोमोलिका संग मिलकर नयी कोमोलिका ने मचाया धमाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -