पत्नी को वक्त ना दे पाने के कारण टूटी थी इस एक्टर की पहली शादी, आज दूसरी पत्नी संग है बहुत खुश

टीवी के बहुत ही मशहूर एक्टर हितेज तेजवानी आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आपको बता दें कि हितेन का जन्म 5 मार्च 1974 को महाराष्ट्र में हुआ था. वह अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. हितेन ने अब तक कई टीवी शोज में काम किया है. वह क्योंकि सास भी कभी बहु थी, कुटूम्ब और पवित्र रिश्ता जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुके हैं. हितेन के साथ शो कुटूम्ब में गौरी प्रधान तेजवानी नजर आईं थीं जो अब उनकी पत्नी है. हितेन इन दिनों टीवी शो डायन में नजर आ रहे हैं.

इस शो में वह कुंदनी रॉय के पति का किरदार निभा रहे हैं. हितेन को आप सभी ने बिग बॉस में भी देखा होगा जहाँ उन्होंने जीत हांसिल नहीं कि लेकिन सभी के दिलों में छा गए थे. हितेन अब दो जुड़वाँ बच्चों के पिता है. उनके घर 11 नवम्बर 2009 को जुड़वाँ बच्चों नेवान (पुत्र) और कत्या (पुत्री) ने जन्म लिया, जो आज काफी बड़े हो चुके हैं. हितेन पवित्र रिश्ता शो में भी नजर आए थे जहाँ से वह खूब सुर्ख़ियों में रहे थे. हितेन को सबसे ज्यादा बिग बॉस 11 में पंसद किया गया था जहाँ वह सीधे-सादे बनकर सभी का दिल जीत ले गए थे. आपको बता दें कि न की दो शादियां हुई हैं. उनकी पहली शादी असफल रही थी और यह रिश्ता केवल 11 महीने में खत्म हो गया था. वहीं गौरी प्रधान उनकी दूसरी पत्नी हैं. हितेन एकता कपूर के ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’,’ कसौटी जिंदगी की’,‘कभी सौतन कभी सहेली’ जैसे शानदार शोज में काम कर चुके हैं.

आपको बता दें कि हितेन की पहली शादी साल 2001 में रीना थापर कपूर से हुई थी और उस समय हितेन अपने करियर में संघर्ष कर रहे थे. वहीं कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता ने बताया था कि हां गौरी से पहले भी उनकी एक शादी हो चुकी थी और अब वो उस बारे में बात नहीं करना चाहते हैं और तलाक किसी की भी जिंदगी का सबसे बुरा पार्ट होता है. उनका मानना था कि उनकी पहली शादी पत्नी को वक्त ना दे पाने के कारण टूट गई थी. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

Video : अपने मिल्कशेक से यह गंदा काम करती नजर आईं पूनम पांडेय

इस एक्ट्रेस ने रवि कपूर को दी ऐसी सलाह कि सुनकर हंस पड़ी मॉम एकता कपूर

शादी के बाद इतनी बदल गई कोमोलिका, सामने आया नया लुक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -