लहंगा चोली पहनकर खुद को खुशनसीब मान रहीं हैं करिश्मा तन्ना
लहंगा चोली पहनकर खुद को खुशनसीब मान रहीं हैं करिश्मा तन्ना
Share:

इन दिनों आप सभी टीवी शो 'कयामत की रात' में करिश्मा तन्ना को देख रहे होंगे. आप सभी को बता दें कि करिश्मा तन्ना शो में हॉट और संस्कारी दोनों ही अंदाज में नजर आ रहीं हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरों से हॉटनेस फैला दी है इन तस्वीरों में वह सेक्सी लहंगा चोली में नजर आ रहीं हैं जो उनके ऊपर काफी सेक्सी दिखाई दे रही है. आपको बता दें कि करिश्मा ने इन तस्वीरों को शेयर कर सेक्सी अदाओं का जलवा दिखाया है और उनकी यह तस्वीरें खूब पसंद की जा रहीं हैं.

इन तस्वीरों में करिश्मा हॉट भी दिख रहीं हैं और सेक्सी भी. करिश्मा ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है उसे शेयर कर उन्होंने लिखा है Ghagra ,choli, gajra, jhumka, aur main!! #gauri #qayamatkiraat #karishmatanna #ktians आप सभी को बता दें कि इंस्टाग्राम पर उनके लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड हॉट फोटोज शेयर करती हैं.

अपने फॉलोवर्स के लिए करिश्मा संस्कारी और हॉट अवतार दोनों दिखाती है. वैसे अगर उनके किरदार की बात की जाए तो कुछ समय पहले वह टीवी शो नागिन 3 में बेला के किरदार में नजर आईं थीं जो अब सुरभि ज्योति निभा रहीं हैं वहीं अब करिश्मा टीवी शो 'कयामत की रात' में गोरी के किरदार में नजर आ रहीं हैं शो में वह विवेक दहिया उर्फ़ राज की पत्नी का किरदार निभा रहीं हैं. करिश्मा की इन तस्वीरों को उनके फैंस के द्वारा जमकर पसंद किया जा रहा है और वाकई में यह तस्वीरें दिल को छू रहीं हैं.

फिर दिखाई 'बढ़ो बहू' ने हॉटनेस, गर्म हुआ माहौल

बिग बॉस 12: विकास गुप्ता ने श्रीसंत को दिखाया सच का आईना, देखते ही भड़के श्रीसंत

बिग बॉस 12: बार-बार घर से बाहर जाने की धमकी दे रहे हैं श्रीसंत, आज रात हो जाएंगे बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -