फिर दिखाई 'बढ़ो बहू' ने हॉटनेस, गर्म हुआ माहौल
फिर दिखाई 'बढ़ो बहू' ने हॉटनेस, गर्म हुआ माहौल
Share:

आप सभी ने देखा ही होगा कि टीवी की कई अभिनेत्रियां हैं जिन्हे टीवी पर संस्कारी तो रियल लाइफ में बोल्ड अंदाज में देखा जाता हैं. ऐसे में इन दिनों अगर सबसे ज्यादा चर्चाओं में कोई है तो वह है टीवी एक्ट्रेस रयतशा राठौड़. जी हाँ इन दिनों वह काफी हॉट अंदाज में दिखाई दे रही हैं और लगातार अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं. आप सभी को याद हो उन्होंने टीवी शो 'बढ़ो बहू' में कोमल का किरदार निभाया था और इस किरदार से उन्होंने सभी के दिलों को जीत लिया था.

रयतशा राठौड़ इन दिनों अपने हॉट अंदाज को दिखाने में पीछे नहीं हट रहीं और अपने हॉट अंदाज की वजह से इन दिनों वह काफी सुर्ख़ियों में भी छाई हुई हैं. टीवी शो में वह संस्कारी अंदाज में नजर आईं थीं वहीं बात करें रियल लाइफ की तो रियल लाइफ में वह बहुत ही हॉट और सेक्सी अंदाज में रहती हैं और कुछ समय पहले उनकी सोशल मिडिया पर जो तस्वीरें वायरल हुई थी उससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Forty Thousand non-bots now follow this account on @instagram - pretty inconsequential but also pretty awesome when you think of it. Thank you for following, liking, commenting, sharing, messaging and loving me even though I’m not perfect.

इसी के साथ एक तस्वीर ब्लैक ड्रेस में भी शेयर की है और लिखा है Caption this? Yep I’m that lazy now. #SwipeRight सभी तस्वीरों में उनकी हॉटनेस साफ़-साफ़ दिखाई दे रही है. फिलहाल वह किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं.

बिग बॉस 12: विकास गुप्ता ने श्रीसंत को दिखाया सच का आईना, देखते ही भड़के श्रीसंत

बिग बॉस 12: बार-बार घर से बाहर जाने की धमकी दे रहे हैं श्रीसंत, आज रात हो जाएंगे बाहर

संस्कारी हो या हॉट, हर लुक में सेक्सी लगती है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -