राजस्थान जाते ही पद्मावत की दीपिका बनी टीवी की यह अदाकारा
राजस्थान जाते ही पद्मावत की दीपिका बनी टीवी की यह अदाकारा
Share:

टीवी शो खतरों के खिलाडी में इन दिनों नजर आ रहीं करिश्मा तन्ना की नयी तस्वीरें सामने आईं हैं जो बहुत बेहतरीन हैं। जी दरअसल करिश्मा आए दिन वेकेशन पर जाती ही रहती हैं लेकिन आजकल वह राजपूतों की नगरी जयपुर में हैं जहाँ से उनके कई फोटोज सामने आए हैं। इन दिनों करिश्मा तन्ना राजस्थान की शाही दावत का आनंद ले रहीं हैं जो आप तस्वीरों में देख सकते हैं। जी दरअसल आजकल करिश्मा तन्ना जयपुर में हैं और वहां वह एक फैशन शो का हिस्सा बनने के लिए पहुंची थीं।

वहीं वहां उन्होंने बड़े ही शान से रैंप वॉक किया और उनका लुक बेहतरीन रहा। जी दरअसल रैंप पर वॉक करने के लिए करिश्मा तन्ना ने रेड कलर का लहंगा पहना था और उनके इस लहंगे के साथ उन्होंने भारी भरकम ज्वैलरी भी पहनी हुई थी जो साफ़ दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों में करिश्मा तन्ना के इस राजपूताना लुक को देखकर आपको पद्मावत की दीपिका पादुकोण याद आ जाएंगी। वह रेड कलर के लहंगे में शानदार दिखाई दे रहीं हैं। इस दौरान जैसे ही मौका हाथ लगा करिश्मा तन्ना ने कैमरे के आगे जमकर पोज दिए और उस दौरान के फोटोज ही अब तेजी से वायरल हो रहे हैं।

करिश्मा तन्ना जयपुर आकर काफी खुश नजर आ रही हैं जो इन तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है। जयपुर में करिश्मा जींस और टॉप में मस्ती करती नजर आई और उनका लुक बेहतरीन रहा। जयपुर में करिश्मा तन्ना को कलरफुल पगड़ी भी पहना दी गई थी जिसके साथ भी उन्होंने खूब तस्वीरें ली।

एनर्जी के लिए गले लगाने और किस करने वाला लड़का चाहती हैं शहनाज

कमलनाथ सरकार को लगा तगड़ा झटका, इस विधायक ने दिया इस्तीफा

इस सप्ताह टीआरपी में दिखी बड़ी उठा-पटक, इस शो ने मारी बाजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -