फिर खूबसूरत अदाओं से करिशम शर्मा ने लगाई इंटरनेट पर आग
फिर खूबसूरत अदाओं से करिशम शर्मा ने लगाई इंटरनेट पर आग
Share:

आजकल टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड में अपनी हॉटनेस के लिए पॉपुलर करिश्मा शर्मा एक बार फिर से हॉटनेस के मामले में सभी को मात दे रहीं हैं. वह आए दिन अपने बोल्ड और सेक्सी अवतार से इंटरनेट पर कहर बरसा देती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. जी हाँ, हाल ही में उनका सेक्सी और बोल्ड अवतार इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है जो आप सभी देख सकते हैं.

करिश्मा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो शेयर की हैं और इसे शेयर कर उन्होंने लिखा है But I’m a Sunflower, a little funny, If I was a rose, maybe you’d want me.@haram_khor_ इसमें वह पीले रंग की ड्रेस में मदमस्त दिखाई दे रहीं हैं. करिश्मा शर्मा इस लेटेस्ट फोटो में सेक्सी पोज भी देती दिख रही हैं जो फैंस को काफी अट्रैक्ट कर रहा है और इसी कारण इस तस्वीर को जमकर पसंद किया जा रहा है. इस सेक्सी फोटो में आप उन्हें देख सकते हैं वह कितनी अट्रैक्टिव है.

इसमें कहीं करिश्मा शर्मा ने ब्लैक कलर के सेक्सी शॉर्ट ड्रेस पहनी है तो कहीं पीले रंग की ड्रेस. फिलहाल करिश्मा शर्मा का ये सेक्सी अवतार इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा हैं. आप सभी को बता दें कि करिश्मा शर्मा ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 में नजर आने वाली है और ऋतिक रोशन की फिल्म इसी साल 2019 रिलीज होगी. इस शो में नजर आने वाले आइटम नंबर को लेकर करिश्मा खूब उत्साहित हैं. करिश्मा शर्मा खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों को शेयर कर सभी को मदहोश कर देती हैं.

होली के पहले इस एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार संग मनाई रोमांटिक होली, देखे वीडियो

हॉटनेस का कहर बरपाते नजर आईं शमा सिकंदर

टीवी इंडस्ट्री में मेल एक्टर्स को मिलने वाले प्रस्तावों से खुश नहीं है यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -