दर्दभरी रही हैं करिश्मा कपूर की जिंदगी, हनीमून पर पति ने दोस्त के साथ कमरे में कर दिया था बंद!
दर्दभरी रही हैं करिश्मा कपूर की जिंदगी, हनीमून पर पति ने दोस्त के साथ कमरे में कर दिया था बंद!
Share:

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन जगह बनाने वाली करिश्मा कपूर का आज जन्मदिन है. आज करिश्मा अपना 46वां जन्मदिन मना रहीं हैं. वैसे उनकी हॉटनेस आज भी बरकरार है जिसे देखकर यह नहीं कहा जा सकता है कि उनकी उम्र 46 साल है. वैसे आप सभी ने करिश्मा को कई बेहतरीन फिल्मों में देखा होगा, फिर वह आमिर खान के साथ हो, सलमान के साथ, शाहरुख़ के साथ या अक्षय के साथ. वैसे आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनके बारे में एक ऐसी बात जिसे सुनकर आपके पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी. जी दरअसल करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से शादी की तो और साल 2016 में वह अपने पति से अलग हो गईं. वहीं उसके बाद संजय कपूर ने प्रिया सचदेव से साल 2017 में शादी कर ली और आज भी दोनों साथ हैं.

आप सभी को बता दें कि करिश्मा कपूर लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन हाँ इस बीच उन्होंने वेब सीरिज़ में काम करना शुरू कर दिया है. वहीं बात करें उनकी शादीशुदा लाइफ के बारे में तो पति से तलाक मिलने के सालों बाद करिश्मा ने अपने पति के बारे में बहुत से खुलासे किए था. जी दरअसल उस दौरान करिश्मा ने बताया था कि, उनके पति उनसे मारपीट करते थे और खर्चे के पैसे तक नहीं देते थे. उस समय दिए गए एक इंटरव्यू में करिश्मा ने बताया था कि संजय ने मुझसे सिर्फ इसलिए शादी की थी क्योंकि मैं एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस थी. वह मेरी सफलता के आड में करके सिर्फ मीडिया फुटेज हासिल करना था. उन्हें कभी मुझसे प्यार था ही नहीं.

उस दौरान इंटरव्यू में करिश्मा ने बताया कि शादी के बाद जब वो हनीमून पर गयी थी. तब उनके पति ने अपने दोस्त से उनकी कीमत लगाई थी. केवल इतना ही नहीं संजय ने उन्हें अपने दोस्त के साथ एक रात बिताने के लिए मजबूर कर दिया था जिसे वो सहन नहीं कर पाई थीं. कहा जाता है संजय ने प्रिया सचदेव के चलते करिश्मा से अपना रिश्ता खराब कर लिया था.

अपने एक्स पर भड़कीं कंगना, कहा- 'किराए से रहता है और किराया पापा भरते हैं'

डॉग मीट फेस्टिवल आते ही कार्तिक और अनुष्का हुए नाराज

कुणाल कोहली ने ट्वीट कर बताया कैसा है सरोज खान का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -