डॉग मीट फेस्टिवल आते ही कार्तिक और अनुष्का हुए नाराज
डॉग मीट फेस्टिवल आते ही कार्तिक और अनुष्का हुए नाराज
Share:

बॉलीवुड एक्टर अनुष्का शर्मा और कार्तिक आर्यन को लोग जमकर प्यार देते हैं. दोनों को उनके बेहतरीन अंदाज के लिए जाना जाता है. ऐसे में इन दोनों ने हाल ही में चीन के विवादित युलिन फेस्टिवल का विरोध किया है. जी दरअसल युलिन फेस्टिवल, एक विवादित डॉग मीट फेस्टिवल है जो कि चीन के Guangxi Zhuang स्थित युलिन शहर में होता है. वहीं दुनियाभर में इस फेस्टिवल के खिलाफ प्रोटेस्ट हो रहा है. जी हाँ, इस समय दुनियाभर के एनिमल लवर्स इस फेस्टिवल को न करने के बारे में कह रहे हैं.

हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने दो पेट डॉग संग फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ''हर साल दिल तोड़ते हैं ये युलिन फेस्टिवल वाले.'' आप देख सकते हैं इसके अलावा कार्तिक ने हार्ट ब्रेकिंग इमोजी बनाया है और लिखा है #StopYulin #YulinKMKB. वहीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बारे में बात करें तो वह हमेशा से ही जानवरों के प्रति संवेदनशील रही हैं. उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर चीन के डॉग मीट फेस्टिवल से जुड़ा एक न्यूज आर्टिकल शेयर कर लिखा- What will it take for them to learn? आपको बता दें कि अनुष्का के घर पर भी एक डॉगी है.

वहीं अनुष्का को आए दिन उसकी फोटो शेयर करते हुए देखा जाता हैं. जानवरों के प्रति दिखाई जाने वाली क्रूरता के खिलाफ अनुष्का शर्मा आए दिन बात करती हैं. अब बात करें, युलिन फेस्टिवल की तो इसे हर साल चीन में आयोजित किया जाता है. जी दरअसल चीन में इसकी शुरुआत साल 2009 में हुई थी. यह फेस्टिवल दस दिन का होता है और यह चीन के दक्षिण-पश्चिमी शहर यूलीन में होता है.

जब 'कॉफी विद करण' में इस सवाल पर भड़क उठे थे अक्षय, लगा दी थी करण की क्लास

नेपाल का सपोर्ट करने पर ट्रोल हुईं मनीषा कोइराला, सफाई में कही यह बात

नेपोटिज्म पर इरफान खान के बेटे ने कही सुशांत को वजह ना बनाने की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -