अपने एक्स पर भड़कीं कंगना, कहा- 'किराए से रहता है और किराया पापा भरते हैं'
अपने एक्स पर भड़कीं कंगना, कहा- 'किराए से रहता है और किराया पापा भरते हैं'
Share:

आजकल हर मुद्दे पर अपने विचारों को खुलकर रख रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस बार फिर सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. वहीं उन्होंने एक बार फिर से ऋतिक रोशन पर जमकर निशाना साधा है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में कहा कि ''मेरे एक्स ने मुझे लालची बताते हुए बहुत बदनाम किया है. यहां तक कि उसने मेरे उपर Gold Digger का टैग लगा दिया था.'' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, 'जब मैं अपनी जर्नी देखती हूं तो मुझे गर्व होता है क्योंकि मैंने जब शुरूआत की थी तो उस वक्त मेरी कोई बड़ी- बड़ी हसरते नहीं थी लेकिन आज मैने अपने मेहनत से खुद का घर बना लिया है.'

इसी के साथ आगे उन्होंने अपने एक्स पर तंज कसते हुए कहा कि, 'जिसने मुझे लालची कहा था वो खुद एक किराए के घर में रहता है और उसका किराया भी उसके पापा भरते हैं.' वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि सुशांत के सुसाइड केस में भी कंगना ने कई ऐसे राज खोले हैं जिसने सभी को चौका दिया है. उन्होंने बॉलीवुड के काले सच को सबके सामने ला दिया.

वहीं कंगना ने एक और बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि 'मझे ये भी पता है कि आदित्य चोपड़ा के साथ सुशांत की अनबन थी. मैंने भी जब उनकी फिल्म सुल्तान में काम करने से मना किया था तो उन्होंने मुझे धमकी दी थी कि वो अब कभी मुझे अपने फिल्म में काम नहीं करेंगे.' कंगना आगे कहती हैं कि 'आखिर क्यों हमेशा ये इंडस्ट्री एक जुट होकर मेरे खिलाफ नजर आती है.' वैसे आप जानते ही होंगे कंगना कभी भी सच बोलने में पीछे नहीं रहीं हैं और उन्होंने अपने बेबाक बयान से सभी का दिल जीता है.

डॉग मीट फेस्टिवल आते ही कार्तिक और अनुष्का हुए नाराज

कुणाल कोहली ने ट्वीट कर बताया कैसा है सरोज खान का हाल

जब 'कॉफी विद करण' में इस सवाल पर भड़क उठे थे अक्षय, लगा दी थी करण की क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -