कुणाल कोहली ने ट्वीट कर बताया कैसा है सरोज खान का हाल
कुणाल कोहली ने ट्वीट कर बताया कैसा है सरोज खान का हाल
Share:

हाल ही में खबर आई थी कि बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान को सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ऐसे में सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनका कोरोना टेस्ट भी हुआ है, हालांकि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. वहीं अब फिल्ममेकर कुणाल कोहली ने उनके हेल्थ अपडेट के बारे में ट्विटर पर जानकारी दी है.

हाल ही में उन्होंने कहा कि उनकी सरोज खान के बेटे और कोरियोग्राफर राजू खान से बात हुई है. इस समय उनकी स्थिति में सुधार हो रहा है. जी दरअसल हाल ही में कुणाल कोहली ने ट्वीट किया, 'राजू खान से अभी बात हुई है. उन्होंने कहा कि मास्टर जी पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं और अब उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. उन्हें सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कोरोना वायरस नहीं है. वो अब ठीक हैं. राजू ने उनके फैंस को प्रार्थना और विशेज के लिए धन्यवाद कहा है. हम उम्मीद करती हैं कि मास्टर जी जल्द ही घर वापस जाएंगी.'

सरोज की उम्र 71 साल है और उन्होंने बॉलीवुड में एक बेहतरीन मुकाम हासिल किया है. वैसे आप जानते ही होंगे सरोज खान बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर हैं. साल 1983 में उन्होंने फिल्म 'हीरो' से कोरियोग्राफर के तौर पर काम शुरू किया था. केवल इतना ही नहीं बल्कि पिछले साल रिलीज हुई फिल्म कलंक के गाने भी सरोज खान ने कोरियोग्राफ किये थे. इन सभी के अलावा सरोज खान ने माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी के कई गाने भी कोरियोग्राफ किये जो सुपरहिट रहे. इनमे 'तेजाब' का 'एक दो तीन...', 'बेटा' का 'धक धक करने लगा...', फिल्म 'मिस्टर इंडिया' का 'कांटे नहीं कटते ये दिन ये रात', 'चालबाज' का 'हवा हवाई', चांदनी का 'मेरे हाथों में नौ नौ चूडियां हैं' और 'ओ मेरी चांदनी', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का 'मेहंदी लगाके रखना' और 'जरा सा झूम लूं मैं...' और फिल्म 'देवदास' का गाना 'मारा डाला...' शामिल है.

जब 'कॉफी विद करण' में इस सवाल पर भड़क उठे थे अक्षय, लगा दी थी करण की क्लास

नेपाल का सपोर्ट करने पर ट्रोल हुईं मनीषा कोइराला, सफाई में कही यह बात

नेपोटिज्म पर इरफान खान के बेटे ने कही सुशांत को वजह ना बनाने की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -