Video: तैमूर को ऐसी हरकत करते हुए देखकर शॉक्ड हो गईं करीना
Share:

बॉलीवुड स्टार किड तैमूर अली खान को सभी बहुत पसंद करते हैं. तैमूर सबसे पॉपुलर स्टार किड हैं और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. हाल ही में तैमूर का बहुत ही सुंदर वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में तैमूर अपनी मॉम करीना कपूर के साथ और करन जौहर के बच्चे यश और रूही जौहर के साथ 'प्ले डेट' में एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में तैमूर बहुत ही क्यूट और शानदार दिख रहे हैं. तैमूर इस वीडियो में रंग-बिरंगी गेंदों के बीच में एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं और बहुत ही शानदार दिख रहे हैं.

Video: करीना ने एयरपोर्ट पर फैन को दिया धक्का

तैमूर के साथ ही यश और रूही जौहर भी काफी एन्जॉय कर रहे हैं और सभी बच्चों को खूब पसंद भी किया जा रहा है. तैमूर अली खान अभी से एक सेलेब्रिटी बन चुके हैं और उनके फैंस की तादाद भी काफी ज्यादा है. वीडियो में करीना कपूर भी नजर आ रहीं हैं जो तैमूर को देखकर अजीब रिएक्शन दे रहीं हैं. करीना और सैफ के बेटे तैमूर ने सभी बॉलीवुड स्टार किड्स को पीछे छोड़ा हुआ है और वह सबसे आगे है.

लंदन से लौटकर ये क्या करने लगे तैमूर

तैमूर की तरह ही उनकी बहन इनाया भी कुछ कम नहीं है वह भी बहुत ही सुंदर और क्यूट नजर आती हैं. फिलहाल तैमूर का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और सभी के द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है. वीडियो को देखकर आपको भी काफी मजा आने वाला है. वीडियो को देखकर आप कमेंट्स में बताइए की कैसा लगा आपको यह वीडियो..

 

प्लेस्कूल में अपनी फ्रेंड के साथ खेलते हुए नजर आए तैमूर

Video: मीडिया को देखते ही तैमूर ने की ऐसी हरकत

लंदन हॉलिडे से लौट आए तैमूर

Video : बार में अय्याशी करते हुए नजर आया कपूर और पटौदी खानदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -