Video: करीना ने एयरपोर्ट पर फैन को दिया धक्का
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही बोल्ड एक्ट्रेस कही जाने वाली बेबो अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर ही चर्चाओं में रहीं हैं. बेबो अपने बेटे तैमूर के कारण भी सुर्ख़ियों में छाईं रहती हैं. इन दिनों वह अपने एक वीडियो के कारण बहुत तेजी से लाइमलाइट में आ गईं हैं. हाल ही में करीना को एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया, जहाँ उनसे उनकी एक फैन ने सेल्फी लेने की जिद की. इस दौरान करीना उनकी फैन को इग्नोर करते हुए वहां से निकल गईं. उनकी फैन ने उनके साथ केवल एक सेल्फी लेने की जिद की थी लेकिन उन्होंने बहुत ही अजीब रिएक्शन देते हुए वहां से निकलना बेहतर समझा.

17 साल बाद फिर साथ हुए करण-करीना

आपको बता दें कि करीना को बॉलीवुड की बहुत घमंडी अभिनेत्री कहा जाता है और ये पहली बार नहीं है कि उन्होंने अपने किसी फैन के साथ ऐसा बर्ताव किया हो. इसके पहले भी कई बार उन्होंने अपने फैंस के साथ ऐसा बर्ताव किया है. करीना अपने बुरे बर्ताव के कारण कई बात सुर्ख़ियों में आईं हैं. उन्होंने अपने बुरे बर्ताव और घमंड के कारण बहुत सी फ़िल्में भी अपने हाथो से गंवा दी हैं. करीना कपूर को आप सभी ने कुछ समय पहले आई फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में देखा होगा.

लंदन पार्क में खेलने निकले छोटे नवाब

 

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की और इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद भी किया गया. अब करीना तैमूर के साथ टाइम स्पेंड कर रहीं हैं. करीना अब अगले साल ही किसी फिल्म में नजर आएंगी, जिसका सभी को बेसब्री से इंतज़ार है.

ये भी पढ़े..

चार सितारों को एक फिल्म में लेकर आ रहे करण जौहर

लंदन हॉलिडे से लौट आए तैमूर

Video : बार में अय्याशी करते हुए नजर आया कपूर और पटौदी खानदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -