लंदन हॉलिडे से लौट आए तैमूर
लंदन हॉलिडे से लौट आए तैमूर
Share:

बॉलीवुड में अपनी क्यूटनेस की वजह से पॉपुलर तैमूर अली खान वापस मुंबई आ ही गए. तैमूर अपनी मॉम करीना कपूर और उनके परिवार के साथ बहुत समय से लंदन में एन्जॉय कर रहे थे, और अब सभी वहां से वापस आ चुके हैं. करीना अपने परिवार के साथ लंदन अपनी बहन करिश्मा कपूर का जन्मदिन मनाने गईं थीं और अब वह सभी के साथ लौट आईं हैं. करीना और सैफ के बहुत से फोटोज सामने आए थे जिसमे दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री नजर आ रही थी.

करिश्मा के बर्थडे के भी बहुत से फोटोज सामने आए थे जो आप सभी ने देखे ही होंगे. करीना ने अपनी बहन और अपने पति के साथ लंदन में खूब एन्जॉय किया और अब वहां से लौट आईं हैं. एयरपोर्ट पर करीना अपने बेटे तैमूर को गोदी में लिए हुए नजर आईं. इस दौरान तैमूर ने ब्लू-येलो ड्रेस पहन रखी थी वहीं करीना ने स्लेटी रंग की टीशर्ट और ब्लैक रंग की जींस पहन रखी थी. करिश्मा अपने दोनों बच्चों के साथ नजर आईं और उन्होंने इस दौरान स्लेटी रंग की टीशर्ट और ब्लैक रंग की पेंट पहन रखी थी.

करिश्मा के साथ उनकी मॉम बबिता कपूर भी बड़े ही सुर्ख अंदाज में नजर आईं. करिश्मा के दोनों बच्चे भी बहुत खुश नजर आए और सभी की तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं. करीना और तैमूर काफी शानदार अंदाज में नजर आए और दोनों की तस्वीरें अब तेजी से वायरल हो रहीं हैं. आप सभी को पता ही होगा कि करीना कि पिछली फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' ने काफी अच्छी कमाई कि और अब वह अगली फिल्म अगले साल करेंगी.

Video : बार में अय्याशी करते हुए नजर आया कपूर और पटौदी खानदान

लंदन पार्क में खेलने निकले छोटे नवाब

तैमूर बने गुंडे, वीडियो है सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -