Video: मीडिया को देखते ही तैमूर ने की ऐसी हरकत
Share:

अक्सर ही अपनी क्यूटनेस की वजह से सुर्ख़ियों में रहने वाली तैमूर अली खान का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में तैमूर मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि अब पहले से तैमूर का अंदाज काफी बदल चुका हैं और वह पहले से बहुत ज्यादा क्यूट और स्वीट नजर आने लगे हैं. हाल ही में तैमूर का जो वीडियो आया हैं उस वीडियो में वह अपनी कार से नैनी के साथ बाहर निकलते हैं और उसके बाद जब उन्हें मीडिया वाले चिल्लाते हैं तैमूर, तैमूर तो इस पर वह बहुत ही क्यूट अंदाज में सभी को जीभ चिढ़ा रहे हैं.

तैमूर बने गुंडे, वीडियो है सबूत

इस वीडियो में तैमूर की क्यूटनेस वाकई में कमाल लग रही हैं और उनका अंदाज तो बहुत गजब हैं. तैमूर अपनी क्यूटनेस की वजह से आज सभी के दिलों पर राज करते हैं. तैमूर अभी से ही नहीं बल्कि जब से इस दुनिया में आए हैं तभी से वह सभी के दिलों को भा गये हैं और उनका हर अंदाज उनके फैंस को पसंद आता हैं. तैमूर को कई बार कैमरे के सामने क्यूट अंदाज में, अजीब हरकते करते हुए, मस्ती करते हुए कैद किया जा चुका है.

लंदन पार्क में खेलने निकले छोटे नवाब

तैमूर का यह वीडियो फिलहाल बहुत तेजी से पंसद किया जा रहा है और इस वीडियो को देखकर उनके फैंस काफी कमेंट्स भी कर रहे हैं. आप भी देखिए यह वीडियो. आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही तैमूर लंदन से लौटकर आए हैं और लंदन से आने के बाद उनका लुक पहले से काफी बदल गया है, कुछ समय पहले चोटी में नजर आने वाले तैमूर ने अब हेयरकट करवा लिया है जो बहुत शानदार है.

ये भी पढ़े..

लंदन से लौटकर ये क्या करने लगे तैमूर

लंदन हॉलिडे से लौट आए तैमूर

Video : बार में अय्याशी करते हुए नजर आया कपूर और पटौदी खानदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -