Video : बार में अय्याशी करते हुए नजर आया कपूर और पटौदी खानदान
Share:

कपूर और पटौदी फैमिली इन दिनों एक बार फिर लंदन की सैर पर निकल पड़े हैं. कुछ दिन पहले भी करीना कपूर, करिश्मा कपूर और सैफ अली खान तैमूर सहित अपने परिवार और दोस्तों के साथ लंदन गए थे जहां उन्होंने करिश्मा कपूर का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था. लंदन से इन सभी की फोटोज और कुछ वीडियोस वायरल हुए थे जिसे देखकर ये साफ़ तौर से नजर आ रहा था कि लंदन में इन सभी ने मिलकर कितनी ज्यादा मस्ती की हैं. अब एक बार फिर ये सभी लोग लंदन में मस्ती करते हुए स्पॉट हुए.

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ और फोटोज और एक वीडियो वायरल हुए हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं सैफ करीना और करिश्मा अपने दोस्तों के साथ मिलकर लंदन के एक रेस्टोरेंट में एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान कपूर सिस्टर्स बेहद ही खूबसूरत लग रहीं थीं और वो कैमरे के सामने बोल्ड पोज़ भी देती हुईं नजर आईं. वैसे खुद करिश्मा कपूर ने भी अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटोज शेयर की थीं जिसमे वो करीना के साथ नजर आ रहीं थीं.

 

 @therealkarismakapoor

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

आपको बता दें करीना की फिल्म वीरे दी वेडिंग के रिलीज़ होने के बाद भी वे लंदन गईं थीं जहां उन्होंने अपने परिवार के साथ काफी ज्यादा एन्जॉय किया था. फिल्म वीरे दी वेडिंग तैमूर के जन्म के बाद करीना की पहली फिल्म थी जिसने अच्छा बॉक्सऑफिस कलेक्शन भी किया था. इस फिल्म में करीना के साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी नजर आईं थीं. आप भी देखे ये वीडियो.

ये भी पढ़े...

लंदन पार्क में खेलने निकले छोटे नवाब

17 साल बाद फिर साथ हुए करण-करीना

सौतेली बेटी के साथ करीना ने की ऐसी हरकत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -