इस हीरो की दीवानी थी करीना कपूर, 8 बार देखी थी एक फिल्म
इस हीरो की दीवानी थी करीना कपूर, 8 बार देखी थी एक फिल्म
Share:

बॉलीवुड की एक्ट्रेस करीना कपूर खान को आप सभी इन दिनों डांस इंडिया डांस शो में देख रहे होंगे. ऐसे में करीना शो को बहुत शानदार तरह से जज कर रही हैं और हाल ही में शो के होस्ट अभिनेता करण वाही ने जब करीना से उनके पहले क्रश के बारे में पूछा, तो एक्ट्रेस ने 'आशिकी' फेम एक्टर राहुल रॉय का नाम लिया. जी हाँ, वहीं अब हाल ही में 'डांस इंडिया डांस' के एक एपिसोड के दौरान करण वाही ने करीना कपूर खान से उनके पहले क्रश के बारे में सवाल किया था और इस सवाल के जवाब में 'बेबो' ने बताया कि ''राहुल रॉय उनका पहला क्रश थे.

राहुल की वजह से करीना ने आशिकी फिल्म 8 बार देखी थी.'' जी हाँ, साल 1990 में आशिकी फिल्म से डेब्यू करने वाले राहुल रॉय ने करीना कपूर को ही नहीं बल्कि लाखों लड़कियों का अपना दीवाना बनाया था और उस समय वह केवल करीना ही नहीं बल्कि कई लड़कियों के दिलों की धड़कन बन गए थे. उस समय आई उनकी फिल्म सुपरहिट रही थी और इस फिल्म के गाने आज भी उसी ताजगी का अहसास दिलाते हैं. आपको बता दें कि करीना कपूर खान जल्द ही गुड न्यूज फिल्म में नजर आने वाली हैं और बीते दिनों ही उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग खत्म की है.

वहीं उनके साथ इस फिल्म में वह अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आने वाली हैं. इसी के साथ वह अंग्रेजी मीडियम फिल्म में इरफ़ान खान के साथ नजर आएंगी. इसी के साथ 'बेबो' जल्द करण जौहर की फिल्म तख्त की शूटिंग शुरू करने वाली हैं और इस फिल्म में वह शानदार किरदार में नजर आएंगी.

गिरगिट की तरह बदलेगा वेदिका का रंग, नायरा और कार्तिक को अलग करने की खाएगी कसम

वेदिका की ख़ुशी के लिए कायराव को कार्तिक से दूर ले जाएगी नायरा, आएगा बड़ा ट्विस्ट

'नच बलिये 9' के सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि फूट-फूटकर रोने लगीं रवीना टंडन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -