करीना ने बिकिनी पहनी तो लोगों ने सैफ को सुनाई खरीखोटी, अब एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब
करीना ने बिकिनी पहनी तो लोगों ने सैफ को सुनाई खरीखोटी, अब एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हर बार ही अपने बिंदास एटिट्यूड के लिए सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. करीना अपनी फैमिली और काम में बैलेंस बनाकर रखती हैं. साल 2018 में ही करीना कपूर खान अपने पति सैफ, तैमूर, ननद सोहा अली खान, कुणाल खेमू और इनाया नाओमी खेमू के साथ वैकेशन पर मालदीव गई थीं. इस दौरान सोशल मीडिया पर करीना की बिकिनी तस्वीरें सामने आई थीं. करीना बिकिनी में बेहद खूबसूरत लग रही थी लेकिन इस वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ा था. ट्रोलर्स ने सैफ की इस बात को लेकर आलोचना की थी कि उन्होंने करीना को बिकिनी पहनने दी.

करीना के ट्रोल होने के बाद अब पहली बार एक्ट्रेस ने अरबाज खान के शो में इस बारे में चुप्पी तोड़ी है. करीना को ट्रोल करने के लिए उनके बिकिनी फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूज़र ने लिखा था कि- ''भाड़ में जाओ सैफ अली खान. आपको शर्म भी नहीं आती कि आपने अपनी पत्नी को बिकिनी पहनने की मंजूरी दी.'' ऐसे में करीना ने ट्रोलर्स के इस कमेंट पर बिंदास जवाब देते हुए कहा- ''सैफ कौन हैं जो कि मुझे बिकिनी पहनने से रोकेंगे?'' करीना ने आगे कहा कि, ''मुझे नहीं लगता कि मेरा रिश्ता ऐसा है जिसमें सैफ मुझे कहेंगे कि तुम बिकिनी क्यों पहन रही हो? तुम ऐसी चीजें क्यों कर रही हो? मैं ऐसा बिल्कुल भी नहीं सोचती हूं. मुझे लगता है कि हम एक जिम्मेदार रिश्ता शेयर करते हैं. वे मुझ पर विश्वास करते हैं और अगर जब मैं बिकिनी पहन रही हूं तो यकीनन ही इसके पीछे कोई वजह होगी. मैं डिप ले रही थी.''

इतना ही नहीं अरबाज खान के चैट शो में तो करीना ने इस बात का भी खुलासा किया कि क्यों वे सोशल मीडिया पर नहीं है? करीना ने इस बारे में कहा कि, ''भले ही मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं. लेकिन मैं सब खबर रखती हूं. मुझे सब कुछ मालूम रहता है.'' फिर जब अरबाज ने करीना से पूछा कि सोशल मीडिया पर उनका फेक अकाउंट है? तो इसके जवाब में करीना ने कहा कि, ''सच कहूं तो इसे फेक नहीं कह सकते ये असली है. पर मेरी एक अलग पहचान के साथ. एक अनजानी पहचान.'' बता दें जल्द ही करीना फिल्म तख्त और गुज न्यूज में नजर आने वाली हैं.

3 नहीं पूरे 110 एक्टर्स नज़र आने वाले हैं 'पानीपत' में

आर.माधवन की 'नाम्बी इफ़ेक्ट' में इस एक्टर का होगा कैमियो

तैमूर को संभालने के लिए नैनी लेती है इतने लाख सैलरी! करीना ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -