तैमूर को संभालने के लिए नैनी लेती है इतने लाख सैलरी! करीना ने किया खुलासा
तैमूर को संभालने के लिए नैनी लेती है इतने लाख सैलरी! करीना ने किया खुलासा
Share:

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के शहजादे तैमूर अली खान स्टारडम के मामले में सभी से आगे हैं. वह आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में आ जाते हैं. तैमूर की देखभाल नैनी करती हैं. जब भी तैमूर घर से बाहर निकलते हैं तो उनकी नैनी भी अक्सर तैमूर के साथ नजर आती हैं. जाहिर सी बात है कि तैमूर के साथ नैनी भी चर्चा में रहती हैं. कुछ दिनों पहले भी तैमूर की नैनी की सैलरी को लेकर चर्चा हुई थी और अब हाल ही में एक बार फिर उनकी सैलरी को लेकर खबरें सामने आई है.

इस बार जो खबर सामने आई है उसके मुताबिक तैमूर की नैनी को हर महीने 1.5 लाख रुपये सैलरी के रूप में द‍िए जाते हैं. जी हां... इस बात का खुलासा खुद करीना कपूर खान ने अरबाज खान के चैट शो में किया. इस दौरान करीना ने पहली बार तैमूर की नैनी की सैलरी पर बात की है. अरबाज ने शो में जब करीना से तैमूर की नैनी की सैलरी को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि, "अच्छा... सच में. सबसे जरूरी है आपके बच्चे का खुश रहना. अगर बच्चा सुरक्ष‍ित हाथों में है, वो खुश है तो ये बात मायने नहीं रखती है कि आप कितने पैसे बतौर सैलरी देते हैं."

इतना ही नहीं करीना कपूर ने तो इस बात पर यह हैरानी भी जताई कि किसी को कैसे पता होता है कि मैं क्या सैलरी दे रही हूं? करीना ने बताया कि, 'तैमूर की सुरक्षा मेरे ल‍िए सबसे ज्यादा जरूरी है. ये मायने नहीं रखता है कि क्या फीस दी जा रही है.' हालांकि इस दौरान करीना ने तैमूर की नैनी की सैलरी का खुलासा तो नहीं किया लेकिन उनके जवाब से ही यह अंदाज लगाया जा सकता है कि नैनी की सैलरी चर्चाओं के आस पास ही हो. बता दें तैमूर की नैनी का नाम है सावित्री और सूत्रों के मुताबिक उन्हें हर महीने 1.5 लाख रुपये सैलरी दी जाती है.

इतनी मुश्किलों में हुई 'केसरी' की शूटिंग, सामने आया मेकिंग वीडियो

प्रेग्नेंसी के कारण ट्रोल हुई ये एक्ट्रेस तो दिया करारा जवाब, कहा- 'मैं करीना कपूर नहीं...'

पानीपत के लिए संजय दत्त कर रहे हैं इतनी मेहनत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -