करिश्मा ने बनाया चॉकलेट केक तो करीना ने कहा 'दुनिया की बेस्ट बहन'
करिश्मा ने बनाया चॉकलेट केक तो करीना ने कहा 'दुनिया की बेस्ट बहन'
Share:

इस समय कोरोना वायरस ने लोगों को घरों में रहने के लिए मजबूर कर दिया है. ऐसे में घर में लोग नयी-नयी रेसेपी बना रहे हैं. इसी लिस्ट में करिश्मा-करीना भी शामिल है. जी दरसल हाल ही में करीना की बहन करिश्मा कपूर ने करीना और फैमिली के लिए केक बनाया जिसे करीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वहीं उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ''दुनिया के बेस्ट चॉकलेट केक का लुत्फ उठा रही हूं जिसे दुनिया की बेस्ट बहन ने बनाया है. और हां वे पीछे मिस्टर खान बैठे हैं. जूम इन कर के उन्हें देखा जा सकता है.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

इसी के साथ ही करिश्मा कपूर ने भी करीना के पोस्ट पर जवाब देते हुए लिखा, ''मैं खुश हूं कि लॉकडाउन का बेहतर उपयोग कर पा रही हूं और अपने परिवार और दोस्तों के लिए बेक कर पा रही हूं.'' अब बात करें हम वर्कफ्रंट की तो करीना की फिल्म अंग्रेजी मीडियम कुछ समय पहले रिलीज हुई थी. आपने देखा ही होगा इस फिल्म में इरफान खान और दीपक डोबरियाल जैसे सितारे भी नजर आए थे. वहीं इस फिल्म को कोरोना वायरस के चलते काफी नुकसान उठाना पड़ा है यह ज्यादा चल नहीं पाई. वैसे करीना इस फिल्म के अलावा करण जौहर के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट तख्त में भी काम कर रही हैं जो जल्द रिलीज होगी.

आपको बता दें कि इस पीरियड ड्रामा फिल्म में करीना के अलावा विकी कौशल, जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, रणवीर सिंह और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे भी दिखाई देंगे. वैसे करीना इसके अलावा फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर भी चर्चा में हैं. आप सभी को बता दें कि हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म फॉरेस्ट गंप की यह ऑफिशियल हिंदी रीमेक है और इस फिल्म में आमिर कई लुक्स में नजर आएंगे. वहीं दोनों की जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचाती दिखाई देगी.

राहुल गाँधी को 'ड्रामेबाज' बताने पर भड़का यह डायरेक्टर, कहा- 'जो मंत्री दूरदर्शन देखने में व्यस्त हैं...'

कभी चौकीदारी किया करते थे नवाज़ुद्दीन, हिट होने पर भी नहीं है कोई पीआर मैनेजर

राहुल गांधी पर कमेंट करने पर इस एक्ट्रेस ने दिया वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण को मुंहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -