राहुल गांधी पर कमेंट करने पर इस एक्ट्रेस ने दिया वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण को मुंहतोड़ जवाब

बीते दिनों ही कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रवासी मजदूरों से मुलाकात की, इसी के साथ ही उन्होंने उनकी स्थिति जानने की भी कोशिश की. वहीं राहुल गांधी के इस कदम को लेकर वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने उन्हें ड्रामेबाज बताया. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि, ''मजदूरों से बातचीत करके राहुल गांधी ने उनका टाइम बर्बाद कर दिया.''

अब वित्तमंत्री के इस बयान को लेकर हाल ही में ऋचा चड्ढा ने ट्वीट किया है. जी दरअसल ऋचा ने अपने ट्वीट में वित्तमंत्री को सलाह देते हुए कहा कि, ''कृपया उन्हें साधन मुहैया कराइये. इससे पैदल चलने की तुलना में ज्यादा समय की बचत होगी. यह केवल समय ही नहीं, जिंदगी भी बचाएगा.'' आप सभी को बता दें कि इस समय ट्वीटर पर वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण को लेकर ऋचा चड्ढा का यह ट्वीट लोगों को अच्छा लग रहा है.

ऋचा एक बेहतरीन अदाकारा हैं और समय-समय पर वह ट्वीट्स करती रहती हैं. वैसे बात करें राहुल गांधी की तो उन्होंने बीते शनिवार प्रवासी मजदूरों से सुखदेव विहार इलाके के फ्लाईआवेर के निकट मुलाकात की और उनसे करीब एक घंटे तक बातचीत की. वहीं राहुल गांधी की प्रवासी मजदूरों से हुई मुलाकात पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने निशाना साध दिया जिसका जवाब ऋचा ने दिया.

पीएम मोदी ने भी की 'जयतु जयतु भारतम है' गाने की तारीफ़

लॉकडाउन में शिकायत करना बंद करें: कुब्रा सैत

आलिया ने खुद कट किये अपने बढे हुए बाल, शेयर की सेल्फी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -