राहुल गाँधी को 'ड्रामेबाज' बताने पर भड़का यह डायरेक्टर, कहा- 'जो मंत्री दूरदर्शन देखने में व्यस्त हैं...'

इस समय सभी जगह फैले हुए कोरोना वायरस से डरकर लोग अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि लॉकडाउन भी बढ़ चुका है और इससे गरीबों और मजदूरों को सबसे ज्यादा परेशानी झेलनी पड़ रही है. इसी दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीते शनिवार दिल्ली में प्रवासी मजदूरों से मुलाकात की, जिसे वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने ड्रामेबाजी बता दिया.

 

वहीं अब इस बात को लेकर हाल ही में अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि ''हमारे कुछ मंत्री भी क्यों नहीं जा सकते, जो केवल दूरदर्शन देखने में व्यस्त हैं.'' जी दरअसल बीते दिनों राहुल गांधी की प्रवासी मजदूरों से हुई मुलाकात पर वित्त मंत्री ने कहा कि ''राहुल गांधी को मजदूरों के साथ सामान उठाकर उनके साथ पैदल जाना चाहिए था.''

वहीं अनुभव ने यह देखते हुए ट्वीट किया और लिखा, ''If Rahul Gandhi should actually walk ‘em to their homes then why shouldn’t some of our Ministers too who are only busy watching DD????'' इस समय अनुभव सिन्हा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और लोग उनके ट्वीट की तारीफें कर रहे हैं. वैसे आप सभी को बता दें कि राहुल गांधी ने बीते शनिवार प्रवासी मजदूरों से सुखदेव विहार इलाके के फ्लाईआवेर के निकट मुलाकात की और उनसे करीब एक घंटे तक बातचीत की. वहीं बात करें बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की तो वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने ट्वीट्स के लिए भी खूब जाने जाते हैं. आए दिन वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं फिर वह राजनीतिक हो या सामाजिक.

आलिया ने खुद कट किये अपने बढे हुए बाल, शेयर की सेल्फी

फैंस से कहती नजर आईं नीना गुप्ता, 'मेरा वाला कहना भूल जाओ'

एक्रोबेटिक्स प्रैक्टिस करते नजर आए टाइगर श्रॉफ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -