कभी चौकीदारी किया करते थे नवाज़ुद्दीन, हिट होने पर भी नहीं है कोई पीआर मैनेजर
कभी चौकीदारी किया करते थे नवाज़ुद्दीन, हिट होने पर भी नहीं है कोई पीआर मैनेजर
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से लोहा मनवाने वाले नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का आज जन्मदिन है. आप सभी को बता दें कि उन्होंने इंडस्ट्री में काफी लंबे समय के संघर्ष के बाद सफलता हासिल की. वह मुजफ्फरनगर के छोटे से गांव में जन्मे हैं और फिल्मी दुनिया में अपना मुकाम उन्होंने खुद के दम पर बनाया है. आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड में आने से पहले नवाज कभी चौकीदारी किया करते थे और आज चौकीदारी करने वाले नवाज को चार फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुका है.

आप सभी को बता दें कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म 'पीपली लाइव' और 'कहानी' से पहचान बनाई और उसके बाद वह 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में अपने अभिनय से सभी के दिलों में छा गए. वहीं इसके बाद अपने जीवन में नवाजुद्दीन ने पीछे नहीं देखा. उन्हें एक के बाद एक बेहतरीन फ़िल्में मिली और वह फेमस होते चले गए. नवाज की पहली फिल्म 'सरफरोश' थी और वह अपनी पहली फिल्म से इतने फेमस नहीं हो पाए. उन्होंने मुन्ना माइकल, बाबू मोशाय बंदूकबाज और मंटो जैसी फिल्मों में बेहतरीन काम किया हैं. वह शाहरूख खान की फिल्म 'रईस' में पुलिस ऑफिसर की भूमिका में भी दिखाई दे चुके हैं. इसी के साथ नवाज बॉलीवुड के तीनों खान शाहरूख, सलमान और आमिर के साथ फिल्में कर चुके है. वह एकदम सादगी भरा जीवन जीते हैं.

आप जानते होंगे वो पार्टियों आदि से दूर रहते है. इसी के साथ उनका कोई पीआर मैनेजर भी नहीं है. वैसे एक और दिलचस्प बात यह है कि नवाज ने पहली बार फिल्म 'मिस लवली' में अपनी को-स्टार निहारिका को किस किया था और उनका कहना है कि इससे पहले उन्होंने अपनी पत्नी तक को भी कभी किस नहीं किया था.

राहुल गाँधी को 'ड्रामेबाज' बताने पर भड़का यह डायरेक्टर, कहा- 'जो मंत्री दूरदर्शन देखने में व्यस्त हैं...'

ईद मनाने के लिए पुश्तैनी घर पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दकी, हुआ कोरोना टेस्ट

4 साल तक इस बीमारी से लड़ रहीं थीं सुष्मिता सेन, पोस्ट कर खोला बड़ा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -