सैफ के जन्मदिन पर करीना ने बरसाया प्यार, फैंस ने कहा- 'बीवी हो तो ऐसी'

बीते 16 अगस्त को एक्टर सैफ अली खान ने अपना जन्मदिन मनाया था. इस दौरान अपने पति को करीना कपूर खान ने बहुत ही अलग अंदाज में विश किया. उन्होंने अपने पति को खूब स्पेशल महसूस करवाया. इस दौरान करीना कपूर ने सैफ के लिए खास प्लानिंग की थी क्योंकि यह सैफ का 50वां जन्मदिन था. इस दौरान एक्ट्रेस करीना ने सैफ को डेडिकेट करते हुए एक स्पेशल वीडियो बनाया है जिसमें एक्टर की जिंदगी के 50 सालों को कैप्चर किया गया है. आप देख सकते हैं यह वीडियो बेहद खूबसूरत है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

वहीँ इस वीडियो को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा- ''मैंने सैफ के 50 साल पूरे करने पर उनके लिए एक वीडियो बनाया है जिसमें उनकी जिंदगी के 50 साल कैद किए हैं. इस वीडियो को मैंने सैफ के साथ बीती रात शेयर किया. ये 22 मिनट लंबा है और मुझे अभी भी लगता है कि काफी कुछ कहना बाकी है. मैं यहां सैफ की 50 तस्वीरों की क्लिप शेयर कर रही हूं. ये मेरे दिल के बेहद करीब है. हैप्पी बर्थडे लव...तुमने 50 की उम्र को काफी अच्छा और बेहतर जिया हुआ दिखाया है.''

इस वीडियो में सैफ के बचपन के दिनों की तस्वीरें भी दिखाई दे रहीं हैं. वैसे इस समय यह वीडियो फैंस को बड़ा भा रहा है. सभी करीना की तारीफों में लगे हुए हैं. कोई कह रहा है करीना इस बेस्ट तो कोई कह रहा है बीवी हो तो ऐसी.... वैसे बीते दिनों सैफ ने जो बर्थडे केक काटा उस पर सैफ की अपनी तीनों बच्चों संग फोटो लगी हुई थी. उस तस्वीर में सारा, तैमूर और इब्राहिम नजर आ रहे थे. फिलहाल उस दौरान के फोटोज और वीडियो धूम मचा रहे हैं.

इन 4 मौकों पर गुस्से से आगबबूला हो उठे 'कैप्टेन कूल', समझ नहीं पाए फैंस

तेलंगाना में भारी बारिश के बीच पुलिस अधिकारी बने भगवान, किया यह अनोखा काम

तमिलनाडु में छायीं उपराष्ट्रपति पद के लिए डेमोक्रेटिक उम्मीदवार कमला हैरिस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -