तेलंगाना में भारी बारिश के बीच पुलिस अधिकारी बने भगवान, किया यह अनोखा काम
तेलंगाना में भारी बारिश के बीच पुलिस अधिकारी बने भगवान, किया यह अनोखा काम
Share:

हैदराबाद: इस समय तेलंगाना में बारिश के कारण हालात खराब हो चुके हैं. यहाँ हाल ही में पुलिस अधिकारियों ने एक गर्भवती महिला की मदद की है. उन्होंने उसे ट्रैक्टर से अस्पताल पहुंचाया है. जी दरअसल, इस समय राज्य में भारी बारिश हो रही है. वहीं अधिक बारिश होने के कारण बाढ़ जैसे हालात पैदा हो चुके है. बताया जा रहा है कई नदियों को भी अपने उफान पर देखा जा रहा है. वहीं अब इन सभी के बीच कुछ पुलिस अधिकारियों ने एक गर्भवती महिला की मदद की और उन्हें अस्पताल पहुंचाया है.

इस मामले में मिली जानकारी के तहत इस आदिवासी महिला का नाम इलादी स्वप्ना हैं. वह मनचेरियल जिले के कोटापल्ली मंडल के एक दूरस्थ गांव सिरसा की रहने वाली है. इस समय वह गर्भवती है और उसे चेंनूर के अस्पताल जाने की जरूरत थी. वहीं गाँव के पास तुतुमग्गा धारा बह रही थी इस कारण सभी परिवहन बाधित हो रहे थे. वह दर्द से तड़प रही थी.

अब इस मामले में तेलंगाना पुलिस ने बताया कि कोट्टापल्ली पुलिस स्टेशन के सर्किल इंस्पेक्टर नागराजू और सब इंस्पेक्टर रवि को स्वप्ना की दुर्दशा के बारे में पता चला, जिसके बाद वे उसे अस्पताल की ओर एक ट्रेक्टर पर ले गए. वह तुमुमुतगा धारा, एदुल्लाबांधम और लिंगानपेटा गांवों को पार कर गए और गर्भवती महिला को चेन्नूर सरकारी अस्पताल ले गए. वहीं वहां के लोगों ने पुलिस की सेवा की सराहना की और उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, 'पुलिस ने अपनी जान जोखिम में डालकर महिला को बचाया.'

IT राज्य मंत्री R.B. उधयकुमार ने की इस शहर को तमिलनाडु की दूसरी राजधानी बनाने की मांग

सबरीमाला मंदिर में आज से प्रारंभ होगी 5 दिवसीय विशेष पूजा, कोरोना के चलते भक्तों को एंट्री नहीं

ये रिकॉर्ड्स धोनी को बनाते हैं महान, जानिए इनके बारे में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -