तमिलनाडु में छायीं उपराष्ट्रपति पद के लिए डेमोक्रेटिक उम्मीदवार कमला हैरिस
तमिलनाडु में छायीं उपराष्ट्रपति पद के लिए डेमोक्रेटिक उम्मीदवार कमला हैरिस
Share:

चेन्नई: हाल ही में तमिलनाडु में कुछ पोस्टर लग गए हैं जो उपराष्ट्रपति पद के लिए डेमोक्रेटिक उम्मीदवार कमला हैरिस के हैं. उनकी तस्वीरें इस समय तमिलनाडु में हर जगह दिखाई दे रही है. जी दरअसल उनकी भांजी मीना हैरिस ने हाल ही में इस बारे में एक ट्वीट किया है. आप देख सकते हैं तमिलनाडु में लगे पोस्टरों में कैलिफोर्निया से सीनेटर कमला हैरिस को 'विजेता' कहा गया है. जी दरअसल कमला हैरिस की 35 साल की भांजी मीना कैलिफोर्निया में वकील हैं और बीते रविवार को पोस्टर की इमेज ट्वीट कर उन्होंने बताया, ' यह पोस्टर तमिलनाडु से भेजा गया है. पोस्टर में कमला हैरिस की फोटो है और तमिल भाषा में इसपर लिखा है- पी वी गोपालन (PV Gopalan) की नातिन विजेता है.'

इसके अलावा उन्होंने ट्वीट में बताया, 'भारत के तमिलनाडु में जहां हमारा परिवार है वहां से इस पोस्टर की तस्वीर मुझे भेजी गई है. मैं अपने ग्रेट ग्रैंडफादर को जानती हूं क्योंकि हमलोग चेन्नई जाया करते थे. वो मेरी ग्रैंड मां के लिए सबकुछ थे और मुझे पता है कि वे दोनों अभी कहीं खुशी से मुस्कुरा रहे होंगे.' आप सभी को हम यह भी बता दें कि अगर दक्षिण अफ्रीका के पिता और भारतीय मां की बेटी कमला हैरिस को सफलता मिल जाती है तो वह देश की पहली महिला उप राष्ट्रपति हो सकती है.

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि तमिलनाडु में जश्न इसलिए है क्योंकि हैरिस की मां श्यामला गोपालन का जन्म चेन्नई में हुआ था. वह अपनी पढ़ाई के लिए अमेरिका गईं और वहां कैंसर की अग्रणी रिसर्चर बनकर सामने आई. अब बात करें कमला हैरिस की तो उन्होंने बीते शनिवार को एक इवेंट के दौरान भारत में बीते पुराने दिनों की कुछ यादों को शेयर किया था.

तुर्की की प्रथम महिला से मिलने पर ट्रोल हो रहे आमिर खान, यूजर्स ने कही यह बात

IT राज्य मंत्री R.B. उधयकुमार ने की इस शहर को तमिलनाडु की दूसरी राजधानी बनाने की मांग

सबरीमाला मंदिर में आज से प्रारंभ होगी 5 दिवसीय विशेष पूजा, कोरोना के चलते भक्तों को एंट्री नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -