'डांस इंडिया डांस' के फिनाले में करीना कपूर ने पहना लग्जरी गाड़ी की कीमत का नेकलेस
'डांस इंडिया डांस' के फिनाले में करीना कपूर ने पहना लग्जरी गाड़ी की कीमत का नेकलेस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के जलवे इन दिनों सभी तरफ नजर आ रहे हैं. करीना पटोदी पैलेस की मालकिन हैं और उन्होंने वहां अपना 39वां जन्मदिन मनाया. वहीं इसके बाद वह डांस इंडिया डांस के सेट पर पहुंचीं और अपने स्टाइल से एक बार फिर करीना कपूर पर सबकी निगाहें टिक गईं. जी हाँ, करीना कपूर डांस इंडिया डांस के फिनाले की जज हैं और सेट पर करीना कपूर के फैशन ने सबको अपनी तरफ आकर्षित किया. जी दरअसल इस बार उनका लुक दिल को छू लेने वाला रहा है और इन सभी के अलावा सबसे ज्यादा चर्चा में रहा करीना का गले में पहना हुआ चोकर.

जी दरअसल इस दौरान करीना ने क्लासिक डायमंड का सर्पेंट चोकर पहना हुआ था जो सभी के दिल को लूटकर ले गया. वैसे लुक हे नहीं करीना के इस सर्पेंट चोकर की कीमत किसी लग्जरी गाड़ी से भी ज्यादा है. जी हाँ, सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक इस नेक पीस की कीमत 38 लाख रुपये है और करीना कपूर का ये नेक पीस लुक में बेहद कमाल है और पूरी इंडस्ट्री में उनके इस नेक पीस की चर्चा हो रही है.

आप सभी को बता दें कि इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बलून स्लीव वाला बॉडी हगिंग गाउन पहना हुआ था और ट्रांसपेरेंट हील्स के साथ मिडल पार्टिशन वाले हेयर में करीना का लुक बिल्कुल अलग था. फिलहाल करीना का यह लुक लोगों के दिलों कि धड़कन बन चुका है और जिसे देखो वह इस लुक की तारीफों में लगा हुआ है.

बहुत बीमार है दीपिका कक्कड़, पति लेकर भागे अस्पताल!

बहुत अमीर है राखी सावंत का पति, इस लड़के ने कहा- 'जीजू को अंबानी फैमिली...'

'मेरे डैड की दुल्हन' में गुनीत बनेंगी श्वेता तिवारी, कहा- 'तीन साल बाद...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -