बहुत बीमार है दीपिका कक्कड़, पति लेकर भागे अस्पताल!
बहुत बीमार है दीपिका कक्कड़, पति लेकर भागे अस्पताल!
Share:

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों टीवी शो ''कहां हम कहां तुम'' में नजर आ रहीं हैं. वहीं इस शो में वह सोनाक्षी का रोल अदा कर रही है. वहीं बिग बॉस जीतने के बाद से दीपिका की फैन फॉलोइंग बढ़ गई है और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो बिग बॉस के बाद वह 'कहां हम कहां तुम' सीरियल का हिस्सा बनी थीं जबकि इससे पहले भी वह कई प्रचलित टीवी सीरियल में देखी गई थीं. वहीं इस लिस्ट में ससुराल सिमर का जैसे सीरियल हैं और अब खबर है कि बिजी शेड्यूल के चलते दीपिका कक्कड़ बीमार हो गई हैं.

जी हाँ, दीपिका के पति शोएम इब्राहिम ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है और इसमें दीपिका एक अस्पताल में बैठी हैं. जी दरअसल शोएब, दीपिका को चेकअप के लिए अस्पताल लेकर गए थे और शोएब ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें डॉक्टर उनका बॉडी टेम्परेचर चेक कर रहे हैं. वहीं दीपिका एक के बाद एक शूट में बिजी हैं, जिसके चलते एक्ट्रेस बीमार हो गई हैं और इसी कारण उनके पति उनका ध्यान रख रहे हैं.

वहीं दीपिका की सोशल मीडिया पर भारी फैन फॉलोइंग है और वह अक्सर अपने फैंस का समर्थन और प्यार के लिए शुक्रिया करती हैं और अब दीपिका के फैंस उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं. वैसे आप जानते होंगे दीपिका ने अपने को-स्टार शोएब ने फरवरी 2018 में शादी की थी और वह अपना ख़ुशी-ख़ुशी जीवन बिता रहे हैं.

'बेहद 2' के लिए एक्साइटेड के साथ ही बहुत नर्वस हैं जेनिफर विंगेट

बेहद 2 में होंगी पागलपन की सारी हदें पार, जेनिफर ने शेयर की तस्वीर

नच बलिए 9 छोड़ते ही अलग हुए फैजल-मुस्कान, जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -