तैमूर के कपड़ों के बारे में माँ करीना ने किया बड़ा खुलासा
तैमूर के कपड़ों के बारे में माँ करीना ने किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर हर बार ही अपने बेटे तैमूर अली खान के कारण सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. जब भी तैमूर कही बाहर जाते हैं तब वो हमेशा ही मीडिया के कैमरे की निगाहों में कैद हो जाते हैं. तैमूर की क्यूट तस्‍वीरें वायरल होने लगती हैं. कभी तैमूर अपनी फैमिली के साथ नजर आते हैं तो कभी वो प्‍ले स्‍कूल में स्पॉट होते हैं. ऐसे ही आए दिन उनकी तमाम पिक्‍चर्स आती ही रहती हैं और सभी लोग इन्‍हें खूब पसंद करते हैं और शेयर करते हैं.

हाल ही में करीना कपूर ने एक इंटरव्‍यू के दौरान तैमूर के कपड़ों के बारे में बात की. करीना ने इस बारे में कहा कि, 'मैं अपने बेटे को नॉर्मल कपड़े ही पहनाती हूं, लेकिन पता नहीं ये फैशन स्‍टेटमेंट कैसे बन जाते हैं?' करीना ने आगे ये भी कहा कि, 'वह तो तैमूर को आम टीशर्ट और ट्रैक पैंट्स ही पहनाती हैं.' इतना ही नहीं इस दौरान करीना ने ये भी बताया कि उनके पैरंट्स ने कभी भी उनके लिए ब्रैंडेड कपड़े नहीं खरीदे.

करीना ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्‍होंने अपनी कमाई से ही उन्‍होंने महंगे और ब्रैंडेड कपड़े पहनने शुरू किए थे. वहीं करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो करण जौहर के प्रॉडक्शन हाउस की फिल्‍म 'गुड न्‍यूज' में नजर आने वाली हैं. करीना इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही हैं. इसके अलावा करीना जल्द ही करण जौहर की ही फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर, विकी कौशल और अनिल कपूर काम कर रहे हैं.

Good News : अक्षय करीना ने की शूटिंग शुरू, साथ ही पूरा हुआ 10 ईयर चैलेंज

मम्मी-पापा संग सड़कों पर गिटार लेकर निकले तैमूर, दिखा रॉकस्टार वाला अंदाज़

भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ने से करीना ने किया साफ़ इंकार, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -