भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ने से करीना ने किया साफ़ इंकार, कही ये बात
भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ने से करीना ने किया साफ़ इंकार, कही ये बात
Share:

बॉलीवुड के लगभग कई सेलिब्रिटीज राजनीति के क्षेत्र में कदम रखते ही ऐन और इन दिनों करीना कपूर के भी राजनीति में आने की चर्चां जोरो-शोरो से हो रही है. सुनने में आया था कि करीना कपूर इस बार भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी? लेकिन सुनने में आया है कि करीना ने कांग्रेस के इस प्रस्ताव को अब ठुकरा दिया है और साथ ही उन्होंने राजनीति में नहीं आने का फैसला लिया है.

अब इस बारे में करीना का कहना है कि, ''मेरा फोकस बस फिल्में हैं. मेरे चुनाव लड़ने की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. मुझे किसी भी पार्टी ने चुनाव लड़ने के लिए अप्रोच नहीं किया है.'' दो दिन पहले ही ये खबर सामने आई थी कि भोपाल के कुछ स्थानीय नेता बॉलीवुड की ग्लैमर गर्ल करीना को भोपाल से सांसद बनते देखना चाहते हैं. इतना ही नहीं इन नेताओं ने तो करीना को भोपाल से टिकट देने की मांग हाईकमान तक भी पहुंचा दी थी.

दरअसल इसके पीछे उनका ये तर्क था कि अगर भोपाल सीट बीजेपी से छीननी है तो ऐसा ही कोई चेहरा कांग्रेस को यहां से उतारना होगा. जानकारी के लिए बता दें करीना के ससुर और पूर्व क्रिकेटर मंसूर अली खां पटौदी ने भी साल 1991 में भोपाल से लोकसभा चुनाव लडा था. मंसूर अली खान को राजीव गांधी ने उन्हें टिकट दिया था और प्रचार के लिए भोपाल आए थे लेकिन वो चुनाव हार गए थे.

सौतेली माँ करीना के बारे में सारा अली खान ने कह दी ऐसी बात, जानकर हो जाएंगे हैरान

Good News : अक्षय की अगली फिल्म की डेट आई सामने, करण जौहर ने किया ट्वीट

तो क्या राहुल गाँधी से अब भी प्यार करती हैं करीना कपूर, उनके लिए लड़ेंगी चुनाव?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -