मम्मी-पापा संग सड़कों पर गिटार लेकर निकले तैमूर, दिखा रॉकस्टार वाला अंदाज़
मम्मी-पापा संग सड़कों पर गिटार लेकर निकले तैमूर, दिखा रॉकस्टार वाला अंदाज़
Share:

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर अक्सर ही अपने लाड़ले बेटे तैमूर के कारण चर्चाओं में आ जाती हैं. तैमूर अली खान फैन फॉलोविंग के मामले में सबसे आगे हैं. बचपन से ही तैमूर की क्यूटनेस पर हर कोई फ़िदा हैं और सभी हर बार तैमूर के क्यूट लुक को देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. तैमूर अभी महज दो साल के हुए हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी सेलिब्र‍िटी से कम नहीं है.

हाल ही में एक बार फिर तैमूर की कुछ फोटो सामने आई है जिसमे वो रॉकस्टार बने हुए नजर आ रहे हैं. इस बार तैमूर अपने मम्मी और पापा के साथ मुंबई की सैर पर निकले हैं और इस दौरान उनका रॉकस्टार वाला अंदाज़ देखने को मिला है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं तैमूर अपने पापा सैफ और मम्‍मी करीना के साथ फुटपाथ पर चलते दिखाई दे रहे हैं और इस दौरान उनके हाथ में गिटार भी है.

हर बार की तरह इस बार भी तैमूर की सभी फोटोज तेजी से वायरल हो गई हैं फैंस उनके क्यूट लुक को खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें जन्‍म के बाद से ही तैमूर अली खान के जितनी पॉपुलैरिटी बटोरी है, उतनी आज तक किसी स्‍टार किड को नहीं मिली है. तैमूर की एक फोटो 1500 रूपए में बिकती हैं इस बात का खुलास खुद सैफ अली खान ने किया था.

पापा से जिद करते हुए रोने लगे तैमूर, सैफ ने इस तरह करवाया चुप

Video : मीडिया को देखते ही सुपरस्टार बन चुके तैमूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

पापा के साथ फुटबॉल खेलते हुए नजर आए प्रिंस तैमूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -