Good News : अक्षय करीना ने की शूटिंग शुरू, साथ ही पूरा हुआ 10 ईयर चैलेंज
Good News : अक्षय करीना ने की शूटिंग शुरू, साथ ही पूरा हुआ 10 ईयर चैलेंज
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों के लिए चर्चा का विषय बने हुए हैं. अक्षय कुमार करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांज और कियारा आडवाणी स्टारर करण जौहर के प्रॉडक्शन में बनने वाली फिल्म 'गुड न्यूज़' को लेकर काफी चर्चा रही. आपको यद् हो तो इस फिल्म में लंबे समय बाद अक्षय और करीना साथ नजर आनेवाले हैं. अब अक्षय ने #10YearChallenge के तहत करीना के साथ अपनी दो तस्वीरों का कोलाज पोस्ट किया है. आपको बता दें, पहले वो 'कम्बख्त इश्क' में साथ नज़र आये थे. 

अक्षय ने करीना के साथ साल 2009 में आई फिल्म 'कमबख्त इश्क' के पोस्टर के साथ साल 2019 में आ रही उनकी फिल्म 'गुड न्यूज़' की तस्वीरों का कोलाज पोस्ट किया है, जिसमें दोनों स्टार्स की पोजिशन एक जैसी है. इससे यही लगता है ये उनक 10 ईयर चैलेंज है. अक्षय ने यह तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है, '2009 से 2019 तक...गुड न्यूज़ यह है कि इतने दिनों में ज्यादा कुछ बदला नहीं #10YearChallenge.' इसके अलावा उन्होंने शूटिंग के पहले दिन लोगों से बेस्ट विश की कामना की है. देखिए ये पोस्टर.

बता दें कि पिछले दिनों इस फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर चर्चा रही. इस कॉमिक ड्रामा फिल्म को पहले जुलाई में रिलीज़ किया जाना था. करण जौहर ने अपने सोशल हैंडल के जरिए अपने प्रॉडक्शन की इस फिल्म के फाइनल रिलीज़ डेट की घोषण करते हुए बताया कि 'गुड न्यूज़' 6 सितंबर को रिलीज़ होगी. 

परिणीति ने अपने निक जीजू को इस तरह लगाईं थी हल्दी, सामने आई तस्वीरें...

Box Office Clash : सुशांत-कार्तिक की फिल्म में होगी महाभिड़न्त

इस एक्ट्रेस संग लुका छुपी करते हुए नजर आए कार्तिक आर्यन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -