करीना कपूर को सलवार सूट में बहुत पसंद करते हैं पति सैफ
करीना कपूर को सलवार सूट में बहुत पसंद करते हैं पति सैफ
Share:

बॉलीवुड की बेबो अपने हॉट फिगर के लिए जानी जाती है जी हम बात कर रहे हैं करीना कपूर खान की. करीना कपूर एक बच्चे की मॉम बन चुकी है लेकिन उन्हें देखकर आप इस बात का अंदाजा बिल्कुल भी नहीं लगा सकते हैं. करीना आज भी काफी हॉट और सेक्सी लगती है और उनकी हॉटनेस का कोई जवाब नहीं है.

Video: सैफ की बेटी ने सौतेले भाई तैमूर को केक खिलाने से किया इंकार

करीना आज भी वैसी ही दिखती हैं जैसी वह पहले दिखा करती थीं. करीना में अब भी कोई कमी नहीं आई है और ना ही वह बूढी हुईं हैं. आज भी उनके फैंस उन्हें फेविकोल गर्ल के नाम से जानते हैं. करीना शार्ट ड्रेस में तो हॉट लगती ही हैं लेकिन सलवार सूट में भी उनका कोई जवाब नहीं है, सलवार सूट में भी वह काफी सेक्सी और बोल्ड ही नजर आती हैं. करीना की सलवार सूट वाली तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है और इन तस्वीरों को सभी के द्वारा पसंद किया जा रहा है.

इस फिल्म को लेकर सदमे में हैं जाह्नवी कपूर

करीना इन तस्वीरों में काफी सेक्सी लग रही है और सलवार सूट में वह बहुत संस्कारी नजर आती हैं. फिलहाल उनका यह अवतार आप सभी बहुत समय बाद देख रहे होंगे लेकिन वाकई में सलवार सूट में करीना का कोई जवाब नहीं है. करीना सलवार सूट में चार चाँद लगा देती हैं और उनको सलवार सूट में देखना बहुत कम होता है. करीना को सैफ भी सलवार सूट में बहुत पसंद करते हैं यह बात खुद करीना मीडिया को बता चुकीं हैं.

मीडिया को देखते ही 'हाय' करने लगे तैमूर, क्यूट वीडियो हुआ वायरल

फिलहाल देखिए उनकी यह तस्वीरें जो आपका दिल छू लेंगी. अक्सर ही आपने करीना का बोल्ड लुक देखा होगा लेकिन इस बार हम उनका संस्कारी लुक दिखा रहे हैं. अब आप कमेंट्स में जरूर बताएं कि कैसा लगा आपको करीना का संस्कारी लुक.

स्वतंत्रता दिवस पर तैमूर ने लहराया तिरंगा, क्यूट फोटोज वायरल

बॉलीवुड अपडेट्स

फैमिली के साथ सैफ ने सेलिब्रेट किया बर्थडे बैश, बेबो दिखा हॉट लुक

15 अगस्त को आखिरी बार नजर आए तैमूर

B'day Special: पहली पत्नी से माँ-बहन की गालियां खा चुके हैं सैफ अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -