इस फिल्म को लेकर सदमे में हैं जाह्नवी कपूर
इस फिल्म को लेकर सदमे में हैं जाह्नवी कपूर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर 'धड़क' से काफी चर्चा में आ गई हैं. फिल्म दर्शकों को काफी पंसद भी आई और जाह्नवी की एक्टिंग को सभी ने सराहा भी. इसके बाद खबरें आ रही हैं कि जाह्नवी कपूर एक और फिल्म में काम करने वाली है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. करण जौहर अपनी फिल्म 'तख्त' बनाने जा रहे हैं जो काफी चर्चा में है. इसमें रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, अनिल कपूर , विकी कौशल हैं. लेकिन इसी के साथ एक और नाम जुड़ गया है.

50 की उम्र में श्रीदेवी ने ऐसा बोल्ड फोटोशूट करवाकर किया था सभी को हैरान

करण जौहर की फिल्म में कई कलाकार हैं लेकिन ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म में जाह्नवी कपूर भी होने वाली हैं जिसे लेकर वो अब तक सदमे में हैं. जी हाँ, उन्होंने बताया कि वो हैरान रह गई जब उन्हें इस फिल्म का ऑफर मिला. वो कहती हैं मुझे अब तक यकीन नहीं हो रहा है क्योंकि ये उनके बड़ी बड़ी बात है. जाहिर है वो इस बात से काफी खुश हैं और खुद को इस लायक भी मानती हैं कि करण जौहर ने एक बार फिर से उन्हें अपनी फिल्म में मौका दिया है. वो इतनी खुश हैं कि ज्यादा कुछ बोलना ही नहीं चाहती.

'धड़क' में भी जाह्नवी ने काफी अच्छा काम किया था और वो चाहती हैं कि वो बस चुपचाप काम करते रहना चाहती हैं और इस फिल्म को लेकर काफी खुश हैं कि एक और बड़ी फिल्म मिल रही है. इस पर वो उम्मीद करती हैं कि काम अच्छा चलता रहे.

बॉलीवुड अपडेट्स..

 

अब कृति सैनन कहेंगी 'आओ कभी हवेली पर'

उम्र से बड़ी महिलाओं पर ही आता है निक का दिल, एक तो 30 साल बड़ी थी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -