फैट को मारने की तैयारी में हैं करीना कपूर खान

अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों अपने पति और अपने बेटे के साथ एन्जॉय कर रहीं हैं. वहीँ उन्होंने बीते शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके फिट रहने की अपनी इच्छाशक्ति को दिखाया है. इस दौरान उन्होंने अपनी पोस्ट के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की है इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा है कि, 'डियर फैट, मरने की तैयारी करो...' जी दरअसल फिट रहने की इच्छा दिखाते हुए उन्होंने लिखा है कि ''स्थिति कितनी भी गंभीर क्यों न हो, फिट बने रहना जरूरी है.'' आप सभी को बता दें कि यह पोस्ट करीना कपूर खान ने वर्कआउट पर जाने से पहले किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

वैसे इस पोस्ट को देखने के बाद अभिनेत्री सोनम कपूर ने इस पर प्रतिक्रिया दी और मसल की एक इमोजी शेयर कर दी. वहीँ एक यूजर ने लिखा है, 'आप इतने फिट हैं! मुझे आपकी फिटनेस शैली पसंद है'. इसी के साथ करीना के एक अन्य प्रशंसक ने लिखा है- 'Wowww. Whatta beauty.' आप जानते ही होंगे बीते गुरुवार को उन्होंने अपने बेटे तैमूर और सैफ अली खान की तस्वीरें पोस्ट की थीं जिस पर लिखा था- 'सैफ ने कहा, 'मैं हमेशा करीना से पीछे रह गया... टीम ने इसे सचमुच माना.' बीते गुरुवार को सुबह-सुबह करीना ने अपनी भतीजी इनाया की एक तस्वीर साझा की थी और आपने देखा होगा इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपने परिवार के पेड़ को दिखाते हुए लिखा, 'मेरी सुंदर भतीजी'.

आपने देखा होगा उस तस्वीर में करीना कपूर खान का पूरा परिवार दिखाई दे रहा था और उसमे इनाया के माता-पिता- सोहा अली खान और कुणाल, उनके नाना- मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर, उनके पैतृक दादा-दादी, चचेरे भाई- तैमूर, सारा और इब्राहिम अली खान, करीना और सैफ और शर्मिला की दूसरी बेटी सबा अली खान भी नजर आईं थीं.

बहुत ही दमदार है सुष्मिता सेन की क्राइम थ्रिलर सीरीज 'आर्या' का ट्रेलर

रिलीज हुआ हरभजन सिंह की पहली फिल्म का पोस्टर

फोर्ब्स : सबसे ज्यादा कमाई करने वालों की लिस्ट में एकलौते भारतीय हैं अक्षय कुमार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -