फोर्ब्स : सबसे ज्यादा कमाई करने वालों की लिस्ट में एकलौते भारतीय हैं अक्षय कुमार
फोर्ब्स : सबसे ज्यादा कमाई करने वालों की लिस्ट में एकलौते भारतीय हैं अक्षय कुमार
Share:

बीते दिनों ही फोर्ब्स मैगजीन ने अपनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलेब्रिटीज की लिस्ट जारी कर दी है. आप सभी को बता दें कि इसमें काइली जेनर ने टॉप किया है. जी हाँ और इसी के साथ इस लिस्ट में जगह बनाने वाले इकलौते बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार बने हैं. आप सभी को बता दें कि अक्षय के अलावा इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने भी जगह बनाई है. इस लिस्ट में किम कर्दाशियां की सौतेली बहन काइली जेनर ने टॉप किया है.

जी दरअसल उन्होंने पिछले 12 महीने में 590 मिलियन डॉलर की कमाई की है, जो उन्हें इस लिस्ट में नंबर 1 पर पहुंचाती है और सबसे ज्यादा कमाई करने वाला सेलेब बनाती हैं. वहीँ उनके अलावा दूसरे नंबर पर काइली के जीजा और किम कर्दाशियां के पति कान्ये वेस्ट हैं. जी दरअसल उनकी कमाई 170 मिलियन डॉलर रह है. जबकि किम खुद इस लिस्ट में 48वें नंबर पर हैं. इसी के साथ इस लिस्ट में मशहूर टेनिस खिलाड़ी रॉजर फेडरर फोर्ब्स 2020 की लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं. वहीँ मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो फोर्ब्स की लिस्ट में चौथे नंबर पर हैं. इसी के साथ ही साथ इस लिस्ट में अमेरिकन टॉक शो होस्ट और कॉमेडियन एलेन डिजेनेरेस फोर्ब्स 2020 की लिस्ट में 12वें नंबर पर हैं. उनकी सालभर की कमाई 84 मिलियन डॉलर रही है.

वहीँ इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस और उनके भाई जो और केविन के बैंड जोनस ब्रदर्स 68.5 मिलियन डॉलर्स की कमाई के साथ ये 20वें नंबर पर हैं. अब बात करें एकलौते भारतीय स्टार अक्षय कुमार की तो वह इस लिस्ट में 48.5 मिलियन डॉलर्स के साथ 52वें नंबर पर है.

कोरोना के कारण गई फिल्म निर्माता अनिल सूरी की जान

लॉकडाउन में गोल रोटियां बनाना सीख रहीं हैं नुसरत

दोबारा उग आई कार्तिक आर्यन की दाढ़ी, पोस्ट कर लिखी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -