बहुत ही दमदार है सुष्मिता सेन की क्राइम थ्रिलर सीरीज 'आर्या' का ट्रेलर

बहुत ही दमदार है सुष्मिता सेन की क्राइम थ्रिलर सीरीज 'आर्या' का ट्रेलर

काफी समय बाद बॉलीवुड में वापसी करने वाली एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की आने वाली क्राइम थ्रिलर सीरीज 'आर्या' का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस ट्रेलर के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर हर तरफ सुष्मिता सेन की तारीफ़ हो रही है. आप सभी को बता दें कि इसमें सुष्मिता सेन ने ऐसा किरदार निभाया है, जो अभी तक उन्होंने शायद ही किया हो. इसी किरदार के कारण सुष्मिता सेन को जमकर तारीफ़ पर तारीफ़ दी जा रही है. वैसे सुष्मिता ने अपनी वापसी के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म को चुना है और वह एक क्राइम आधारित सीरीज में शानदार वापसी कर रही हैं.

 

केवल इतना ही नहीं बल्कि इसी के साथ ही सुष्मिता सेन और अभिनेता चंद्रचूड़ सिंह की जोड़ी भी देखने को मिल रही है. आपको बता दें कि इस सीरीज में लीड रोल सुष्मिता निभा रही हैं. अब बात करें 'आर्या' की कहानी की तो यह एक महिला आर्या (सुष्मिता सेन) के इर्द-गिर्द घूमती है. आप देख सकते हैं इसके ट्रेलर में दिखाया गया है कि सुष्मिता और उनके पति तेज (चंद्रचूड़ सिंह) के 3 बच्चे हैं लेकिन इस परिवार में सब कुछ ठीक नहीं है. वहीँ आर्या का पति तेज एक बड़ी फार्मा कंपनी चलाता है और इस फार्मा कंपनी की आड़ में चोरी-छिपे ड्रग्स भी तैयार की जाती है. ऐसे में इस सीरीज में सबकी लाइफ में ट्विस्ट तब आता है जब आर्या के पति तेज पर जानलेवा हमला हो जाता है.

वहीँ इस हमले के बाद से आर्या की जिंदगी अलग मोड़ ले लेती है और फैमिली ऑरिएंटेड आर्या के किरदार में इस घटना के बाद जबरदस्त बदलाव देखने को मिलता है. इसी के साथ अगर बात करें सीरीज की तो 'आर्या' 19 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है. आपको बता दें कि इस सीरीज में सुष्मिता सेन और चंद्रचूड़ सिंह के अलावा सिकंदर खेर, नमित दास, अंकुर भाटिया, जयंत कृपलानी, सुगंधा गर्ग, विश्वजीत प्रधान और मनीष चौधरी भी दिखाई देने वाले हैं.

रिलीज हुआ हरभजन सिंह की पहली फिल्म का पोस्टर

फोर्ब्स : सबसे ज्यादा कमाई करने वालों की लिस्ट में एकलौते भारतीय हैं अक्षय कुमार

कोरोना के कारण गई फिल्म निर्माता अनिल सूरी की जान