रिलीज हुआ हरभजन सिंह की पहली फिल्म का पोस्टर
रिलीज हुआ हरभजन सिंह की पहली फिल्म का पोस्टर
Share:

हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी हाँ, आप तो जानते ही हैं कि वह लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं, लेकिन उनके प्रशंसक जल्द ही अब बड़े पर्दे पर देख सकेंगे. जी दरअसल टीम इंडिया के स्टार स्पिनर हरभजन सिंह की 'Friendship' जल्द ही रिलीज के लिए तैयार हो चुकी है. वहीँ उनकी फिल्म का 'फ्रेंडशिप' का फर्स्ट लुक हाल ही में सामने आ चुका है.

आप जानते ही होंगे हरभजन पहले ही अपनी गायकी की शुरुआत कर चुके हैं और अब वह एक्टिंग करते दिखाई देने वाले हैं. उनकी फिल्म जॉन पॉल राज और शाम सूर्या द्वारा निर्देशित है. इसी के साथ मिली जानकारी के मुताबिक अभी फिल्म में हरभजन सिंह के रोल के बारे में पता नहीं चल सका है. जी दरअसल हरभजन सिंह ने ट्विटर पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है, जिसमें उनका शानदार लुक देखने को मिल रहा है. आप सभी को बता दें कि इस पोस्टर को देखकर पता चलता है कि फिल्म में उनका रोल भी दमदार होने वाला है.

अब तक हरभजन सिंह ने कई विज्ञापन किए हैं, लेकिन यह पहली बार होगा जब वह किसी फिल्म में एक्टिंग करते दिखाई देंगे. आप सभी को यह भी बता दें कि फ्रेंडशिप हरभजन सिंह की यह डेब्यू फिल्म होगी, जो अगस्त 2020 में बड़े पर्दे पर दिखाई देगी. वैसे हरभजन सिंह ऐसे पहले क्रिकेटर नहीं हैं जो अपने एक्टिंग की शुरुआत कर रहे हैं बल्कि उनसे पहले संदीप पाटिल, सुनील गावस्कर, कपिल देव, अजय जडेजा, सलिल अंकोला जैसे कई क्रिकेटर अलग-अलग फिल्मों में दिख चुके हैं.

फोर्ब्स : सबसे ज्यादा कमाई करने वालों की लिस्ट में एकलौते भारतीय हैं अक्षय कुमार

पुरानी यादो से मलाइका ने शेयर की सुंदर सी तस्वीर

कोरोना के कारण गई फिल्म निर्माता अनिल सूरी की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -