मॉम Gym में मस्त तो तैमूर भी अपने Friends संग मस्ती में मस्त....
मॉम Gym में मस्त तो तैमूर भी अपने Friends संग मस्ती में मस्त....
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान जो जल्द ही हमे फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आने वाली है. करीना कपूर खान अपनी फिल्म के साथ-साथ अपने लाड़ले बेटे तैमूर अली खान पटौदी की देखरेख में भी खासा सक्रिय है. देखा जाए तो फ़िल्मों में डेब्यू करने वाले स्टार किड से लेकर नन्हीं सी आंखों वाले स्टार किड तक, लोग इनकी हर हरकत पर नज़र रखते हैं. ये जहां भी जाते है लाइमलाइट का हिस्सा बन जाते हैं. अब आप करीना कपूर ख़ान और सैफ़ अली ख़ान के बेटे तैमूर को ही ले लीजिये, क्या आपकी निगाहें इनकी तस्वीर से हटती हैं? अब एक बार फिर से नटखट तैमूर अपनी माँ करीना के साथ में नहीं बल्कि किसी और के संग में अठखेलियां करते हुए हमे नजर आए है.

जी हां बता दे कि, वैसे भी अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर के नन्हे तैमूर की नई तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर छा जाती है. अपनी आगामी फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग के बाद वापिस मुंबई लौट चुकी करीना कपूर तो अपनी जिम और बाकी काम में बिजी हो गई हैं, लेकिन ऐसे में तैमूर कहीं और बिजी हो गया है.

नन्‍हां तैमूर इन दिनों अपने नए दोस्‍त यानी तुषार कपूर के बेटे के साथ खेल रहा है. तुषार कपूर, जो पिछले साल सरोगेसी के माध्‍यम से पिता बने हैं, ने अपने बेटे लक्ष्‍य और तैमूर का एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है. तुषार ने यूं तो यह फोटो आज (शुक्रवार) सिर्फ कुछ घंटों पहले ही पोस्‍ट किया है, लेकिन तैमूर और करीना के फैनक्‍लब में तैमूर का यह बेहद क्‍यूट फोटो पहले से ही वायरल हो गया है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मॉम करीना ने तैमूर के फैंस के लिए कह दी ये दिल तोड़ देने वाली बात...

लखनऊ सेंट्रल: कैदी फरहान के साथ रोमांस करती नजर आएँगी यह एक्ट्रेस

कंगना पर प्रियंका झल्लाई कहा, 'फिल्म बनाना कोई रॉकेट साइंस नहीं है'

भारत के बाद रूस को चल दी 'शुभ मंगल सावधान'

मै बेगुनाह हूं: संजय दत्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -