जेब्रा प्रिंट आउटफिट के चलते ट्रोल हुईं करीना कपूर, लोगों ने कहा 'जेब्रा कपूर'
जेब्रा प्रिंट आउटफिट के चलते ट्रोल हुईं करीना कपूर, लोगों ने कहा 'जेब्रा कपूर'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को उनके बेहतरीन अंदाज के लिए जाना जाता है। करीना आजकल अपने नए-नए अंदाज के लिए सुर्खियों में हैं। वैसे आप जानते ही होंगे वह बीते दिनों ही दूसरी बार मम्मी बनी है और मम्मी बनने ने के बाद भी वह अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं। जी दरअसल डिलीवरी के कुछ वक्त आराम करने के बाद ही करीना अपनी नॉर्मल लाइफ में आ गई हैं। आजकल सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस लगातार अपडेट्स दे रही हैं। अब उन्हें मुंबई में अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के साथ देखा गया है।

यहाँ वह अपने द्वारा पहने गए कपड़ो को लेकर ट्रोल हो गईं। जी दरअसल करीना कपूर खान अपनी दोस्त अमृता राव के संग करण जौहर के घर के लिए रवाना हुईं। इस दौरान करीना ने जेब्रा प्रिंट आउटफिट्स पहने हुए थे और उन्होंने ब्लैक हील्स, ब्लैक मास्क, ग्रे स्लिंग पर्स कैरी किया था। वहीं इस दौरान अमृता अरोड़ा ब्लू शर्ट और ब्लैक ट्रैक पैंट में नजर आईं। हालाँकि अब करीना को जेब्रा प्रिंट में देख लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू दिया। कई लोग उन्हें भला बुरा कहते नहीं थक रहे हैं।

कई लोग करीना की तुलना जेब्रा से कर रहे हैं और कई लोग करीना को जेब्रा कपूर कह रे हैं। जी दरअसल करीना को देखकर एक यूजर ने लिखा है- 'मुंबई में जेबरा नजर आया।' इसी के साथ एक अन्य ने लिखा कि 'रणवीर सिंह के साथ अब कड़ी टक्कर होगी।' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'बेबो नहीं, ये तो जेबरा कपूर है।' इस तरह के कई कमेंट्स हैं। वैसे काम के बारे में बात करें तो जल्द ही करीना फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी।

दो बच्चों की अप्राकृतिक दुष्कर्म के बाद हत्या, 19 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार

फिनलैंड में एस्ट्राज़ेनेका कोरोना टीके ईएमए अनुमोदन के बावजूद हुआ निलंबित

पवनदीप राजन की आवाज सुनकर नाराज हुए अनु मलिक, परफॉर्मेंस के बीच छोड़ी शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -