पवनदीप राजन की आवाज सुनकर नाराज हुए अनु मलिक, परफॉर्मेंस के बीच छोड़ी शूटिंग
पवनदीप राजन की आवाज सुनकर नाराज हुए अनु मलिक, परफॉर्मेंस के बीच छोड़ी शूटिंग
Share:

सोनी टीवी के मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' में इस वीकेंड जबरदस्त धमाका होने वाला है। इंडियन आइडल के पुराने सीजन्स को जज कर चुके अनु मलिक आज शो में आने वाले हैं। आज 'इंडियन आइडल 12' के प्रतियोगी अनु मलिक को अपनी आवाज से खुश करने वाले हैं। वह बात अलग है कि 'इंडियन आइडल 12' के बेहतरीन गायक पवनदीप राजन ऐसा कर पाने में विफल रहेंगे। पवनदीप राजन की आवाज सुनकर तो अनु मलिक का पारा सातवें आसमान पर चला जाएगा। 

वही इस बात का गवाह 'इंडियन आइडल 12' का नवीनतम प्रोमो है। 'इंडियन आइडल 12' के प्रोमो में पवनदीप राजन अनु मलिक के समक्ष सांग गाते दिखाई दे रहे हैं। पवनदीप राजन की आवाज सुनकर अनु मलिक पहले तो चौंक जाते हैं।प्रोमो में अनु मलिक को देखकर लग रहा है कि उनको पवनदीप राजन का सांग पसंद नहीं आया। जिसके पश्चात् अनु मलिक पवनदीप राजन से बोलते हैं कि ये सब बहुत हो गया। यहां चल क्या रहा है। छोड़ो भैया छोड़ो...। ये बात बोलते हुए अनु मलिक अपना माइक उतारते हुए सेट से बाहर निकला जाते है। अनु मलिक को बाहर निकलते देखकर नेहा कक्कड़ एवं हिमेश रेशमिया भी चौंक जाते है।

वही किसी को भी इस बात का भरोसा नहीं हो पा रहा है कि अनु मलिक ने अचानक ही शूटिंग मध्य में छोड़ दी। इंडियन आइडल 12 के इस प्रोमो ने पवनदीप राजन के प्रशंसकों की नींद उड़ा दी है। हर कोई ये बात जानना चाहता है कि किस कारण अनु मलिक ने इंडियन आइडल 12 की शूटिंग को रोक दिया। 'इंडियन आइडल 12' के प्रशंसकों का मानना है कि निर्माताओं ने जानबूझकर ये सब ड्रामा क्रिएट किया है जिससे अधिक से अधिक लोग शो देख सकें। ये बात तो हर कोई जानता है कि इस वक़्त इंडियन आइडल 12 की टीआरपी गिर रही है। ऐसे में निर्माता टीआरपी लिस्ट में पकड़ बनाए रखने के लिए कई प्रकार कि तरकीब अपना रहे हैं। हाल ही में आरोप लगे थे कि निर्माता झूठ के सहारे प्रतियोगियों को आगे बढ़ा रहे हैं।

कुतिया के साथ दुष्कर्म कर रहा था तौफीक अहमद, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

कोरोना की चपेट में आई बिग बॉस की ये मशहूर कंटेस्टेंट, पोस्ट शेयर कर फैंस से की ये अपील

मौनी रॉय ने सबके सामने सलमान खान के साथ डांस करने से किया मना, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -