इंस्टाग्राम पर डेब्यू करते ही करीना ने शेयर की पति और बेटे की तस्वीर
इंस्टाग्राम पर डेब्यू करते ही करीना ने शेयर की पति और बेटे की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान को इस समय लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। जी दरअसल उन्होंने इंस्टाग्राम डेब्यू किया है और उसके बाद से वह सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। उन्हें इंस्टाग्राम पर आए केवल दो ही दिन हुए हैं और उन्हें इंस्टाग्राम पर 13 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं। वैसे अब तक करीना ने अपने इस अकाउंट पर 5 पोस्ट की हैं और उनकी हर पोस्ट पर हजारों लोग कमेंट कर रहे हैं। इसी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करने के बाद अब उन्होंने जो दो और तस्वीरें पोस्ट की हैं वो उनके दिल के काफी करीब हैं और फैंस इन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं। जी दरअसल करीना 5 मार्च को इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने के बाद सबसे पहले एक वीडियो पोस्ट की और 6 मार्च को उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसपर लोगों ने एक के बाद एक बड़े शानदार कमेंट्स किए हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

वहीं फैंस ने कमेंट में तैमूर का जिक्र करते हुए उनकी भी तस्वीर शेयर करने की रिक्वेस्ट की तो करीना मान गईं और उन्होंने तैमूर के साथ भी एक तस्वीर शेयर कर दी। आप देख सकते हैं उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है वह ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है। इस तस्वीर में तैमूर की मासूमियत साफ नजर आ रही है और इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा- 'केवल इसे ही मैं अपना फ्रेम चुराने की अनुमति दूंगी।' अब तक इस फोटो को 7 लाख से भी अधिक लाइक मिल चुके हैं। इस फोटो के बाद करीना ने अपने पति सैफ अली खान की भी एक फोटो शेयर कर डाली और इस तस्वीर में सैफ गिटार बजाते हुए नजर आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

जी दरअसल इस फोटो में सैफ अपने बेटे तैमूर को देख रहे हैं। सैफ की इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने लिखा- 'मेरे प्यार।।। हमेशा अपनी ही धुन बजाना।' अब बात करें करीना के फिल्मी करियर की तो वो आखिरी फिल्म गुड न्यूज में नजर आई थीं। इसी के साथ वह जल्द ही अंग्रेजी मीडियम में दिखाई देने वाली हैं।

करोड़ों में फीस मांगने पर फिल्म से निकाले गए थे यह सितारे, एक ने कर दी थी हद पार

हिंदी फिल्मो को छोड़ फरदीन खान ऐसे कर रहे है कमाई

मलाइका अरोड़ा ने बिकिनी में शेयर की शानदार फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -