मलाइका अरोड़ा ने बिकिनी में शेयर की शानदार फोटो
मलाइका अरोड़ा ने बिकिनी में शेयर की शानदार फोटो
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा  मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पहले ही लोगों के दिलों पर कब्जा जमा चुकी हैं। इसके अलावा वो लगातार सोशल मीडिया के जरिए भी प्रशंसकों के बीच सक्रिय रहती हैं।वहीं हाल ही में मलाइका ने अपने फैंस के लिए एक ऐसी तस्वीर साझा की जिसमें वो पूल के पास बैठी नजर आ रही हैं। इसके अलावा खास बात है कि मलाइका की इस तस्वीर पर कई सितारे भी कमेंट कर रहे हैं।  इसके साथ ही मलाइका इस तस्वीर में बिकिनी पहने हुए हैं साथ ही कहीं और देख रही हैं। तस्वीर को साझा करते हुए मलाइका ने लिखा- 'आगे और परे देखिए।' 

इसके साथ ही मलाइका की इस तस्वीर पर मशहूर फैशन डिजाइनर विक्रम फर्नांडीज ने कमेंट किया- 'आगे देखो जरा, वरना पानी में गिर जाओगी।' वहीं करिश्मा कपूर ने आंख वाला एक इमोजी भी बनाया था। इससे पहले मलाइका अपने नो-मेकअप लुक की वजह से सुर्खियों में रही थीं। वहीं मलाइका नो-मेकअप लुक में अर्जुन कपूर के साथ दिखी थीं। वहीं इस मौके पर मलाइका ने सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई थी। वहीं अर्जुन ब्लैक टीशर्ट और कार्गो पहने नजर आए थे। 

मलाइका, अर्जुन के साथ नो मेकअप लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। वहीं रेस्त्रां से बाहर निकलते दोनों की बॉन्डिंग देखने को भी मिली थी। वहीं कैमरे को देखते ही दोनों नजरें चुराने लगे थे और मीडिया को पोज दिए बिना आगे बढ़ते रहे थे। फिलहाल दोनों सितारों ने अपने फैंस के साथ सेल्फी भी ली थी।  इसके साथ ही मलाइका भले ही फिल्में ना करती हों परन्तु उनके पास काम की कमी नहीं है। वो अक्सर फैशन शोज में नजर आती हैं।वहीं  मलाइका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने हर फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करती हैं। जिसे फैंस काफी सराहते हैं । 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

जावेद अख्तर ने ईसा मसीह का स्टैच्यू गिराए जाने पर कही ऐसी बात

साजिद नाडियाडवाला और टाइगर श्रॉफ की मैगजीन शूट से आउट हुई तस्वीरें

नवाज ने अपने भाई के साथ काम करने से क्यों किया मना, जानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -