लाल ड्रेस में परी नजर आई करीना, पलभर में वायरल हुआ हॉट अवतार
लाल ड्रेस में परी नजर आई करीना, पलभर में वायरल हुआ हॉट अवतार
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने बोल्ड और सेक्सी अवतार के लिए काफी फेमस हैं और इंटरनेट पर अक्सर करीना कपूर का हॉट और बोल्ड अवतार देखने को मिलते रहता है. वहीं करीना के फैंस उनके सेक्सी फिगर और हॉट अवतार को देखने के लिए काफी उतावले भी रहते हैं. अब इंटरनेट पर एक बार फिर करीना का सेक्सी वीडियो वायरल हुआ है. 

अभिनेत्री का सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है और इस वायरल वीडियो में करीना कपूर रेड कलर के हॉट और बोल्ड सेक्सी ड्रेस में देखें जा सकती हैं. साथ ही इस वीडियो में करीना कपूर सेक्सी पोज भी दी रही है. वहीं करीना कपूर के मेकअप की बात की जाए तो करीना कपूर ने न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं और उनका ये खूबसूरत अवतार उनके फैंस को काफी रास भी आ रहा हैं. ख़ास बात यह है कि करीना कपूर का वीडियो उनके फैन पेज ने शेयर किया है.

करीना कपूर के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वे इन दिनों अपनी फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग में बिजी हैं और फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली है. इसके कहानी की बात की जाए तो फिल्म गुड न्यूज में करीना कपूर और अक्षय कुमार की कोई भी संतान नहीं होती है जिसकी वजह से वह सेरोगेसी प्लान करते हैं. वहीं फिल्म में कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की जोड़े भी जमेंगी. फिल्म 27 दिसंबर 2019 को रिलीज की जाएगी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

queen 

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@kareenafc) on

धमाका करने के लिए तैयार कंगना, आज से मुंबई में लेंगी ‘पंगा’

रिलीज़ हुआ अजय देवगन की फिल्म का एक और पोस्टर

Soty 2 : करण जौहर ने शेयर किया फिल्म का नया वीडियो, नहीं रोक पाएंगे हंसी

Godrej को बिकी कपूर खानदान की पुश्तैनी धरोहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -