धमाका करने के लिए तैयार कंगना, आज से मुंबई में लेंगी ‘पंगा’

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आज से अपनी अगली फिल्म ‘पंगा’ के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग को शुरू करने जा रहे है. प्राप्त सूत्रों के मुताबिक, यह 15 दिन का शेड्यूल रहेगा और इसके बीच ही कंगना अपनी फिल्म ‘मेन्टल है क्या’ का प्रमोशन भी करते हुए नजर आएगी. जो कि काफी जल्द रिलीज होने जा रही है. जानकारी के मुताबिक़, इस फिल्म में कंगना, राजकुमार राव के साथ नजर आएगी और फिल्म के पोस्टर को अब तक बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. हालांकि इसके नाम को लेकर विवाद गहराया हुआ है. 

बता दें कि कंगना रनौत फिलहाल मुंबई में अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बन रही अपनी फिल्म ‘पंगा’ के लिए जमकर अभ्यास भी कर रहीं हैं और इससे पहले उन्हें पिछले कुछ दिनों से लगातार जिम के बहार भी स्पॉट किया जा रहा है. साथ ही बता दें कि कंगना ने इसके लिए वजन भी बढ़ाया है स्पेशली लेग्स के आस पास, जैसा कि निर्देशक खुद चाहती भी थी.

ख़ास बात यह है कि फ़िलहाल एक कबड्डी प्लेयर का रियल लुक पाने के लिए कंगना को जमकर मेहनत करनी पड़ रही है. इसे लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत कहती है कि “मैं कभी भी एथलेटिक पर्सन नहीं रही, क्योंकि मैं एक साइंस स्टूडेंट थी, हालांकि मुझे यह पता था कि कबड्डी खिलाड़ी किस तरह से दिखते हैं और मैं ये हासिल करने के लिए काफी दृढ़ भी थी. मुझे पता था अश्विनी मुझे किस रूप में देखना चाहती थी, फ़िलहाल वे मेरे शारीरिक बदलाव से बेहद खुश है.”

रिलीज़ हुआ अजय देवगन की फिल्म का एक और पोस्टर

टूटने को है महानायक के बंगले की दीवार, मिला नोटिस

'पीएम नरेंद्र मोदी' को राहत, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Saaho की खास शूटिंग के लिए श्रद्धा ने की नौसेना अधिकारियों मुलाकात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -