Godrej को बिकी कपूर खानदान की पुश्तैनी धरोहर
Godrej को बिकी कपूर खानदान की पुश्तैनी धरोहर
Share:

ऐतिहासिक आरके स्टूडियो जो हमेशा ही चर्चा में बना रहता है. हाल ही में इसके बारे में जानकारी सामने आई है. आपको  बता दें, बिकने की खबर बीते कई दिनों से चर्चा में थी. फिल्म इंडस्ट्री के इस चर्चित स्टूडियो को 70 साल से ज्यादा का समय हो गया है, इसके बिकने की खबर ने सिनेमा प्रेमी लोगों को भी काफी दुख पहुचाया है. इसके बाद ये जानकारी सामने आई है कि अब ये स्टूडियो बिक चुका है. 

आपको बता दें कि आरके स्टूडियो को गोदरेज प्रॉपर्टी ने खरीद लिया है. इस बारे में रणधीर कपूर ने कहा है कि ‘इस प्रॉपर्टी से हमारे परिवार की काफी शानदार यादें जुड़ी हुईं हैं. मुंबई के चेंबूर इलाके से अब तक ये स्टूडियो संचालित होता रहा है. अब हमने गोदरेज प्रॉपर्टी को चुना है कि वो इस ऐतिहासिक जगह पर एक नए सफ़र की शुरुआत कर सकें और इस कारवां को आगे लेकर जा सकें.’ यानि अब इनका स्टूडियो किसी और का हो चुका है.

इसके अलावा आपको बता दें, कि रणधीर कपूर दिवंगत अभिनेता राज कपूर के सबसे बड़े बेटे हैं, बता दें कि इस प्रॉपर्टी का लोकेशन काफी पॉश इलाके में है. कपूर खानदान की सबसे चहेती प्रॉपर्टी है जो बिक गई है. आरके स्टूडियो के बिकने की खबरों के बीच आखिरी बार कपूर खानदान ने गणेश चतुर्थी का उत्सव इस स्टूडियो में मनाया था, इस स्टूडियो से आम लोगों का भी काफी भावनात्मक लगाव रहा है. 

धमाका करने के लिए तैयार कंगना, आज से मुंबई में लेंगी ‘पंगा’

रिलीज़ हुआ अजय देवगन की फिल्म का एक और पोस्टर

Soty 2 : करण जौहर ने शेयर किया फिल्म का नया वीडियो, नहीं रोक पाएंगे हंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -